Akshay kumar की फिल्म Cuttputlli पर उत्तराखंड में बवाल, शूटिंग उत्तराखंड में और ब्रांडिंग हिमाचल की

0
118
akshay kumar
akshay kumar

देहरादून ब्यूरो- Akshay kumar की फिल्म Cuttputlli पर उत्तराखंड में बवाल मच गया है। इस का कारण है कि Akshay kumar ने अपनी फिल्म की शूटिंग मसूरी और देहरादून में की और फिल्म की ब्रांडिंग की हिमाचल के नाम पर। उत्तराखंड की लोकेशन को इस फिल्म में हिमाचल का बताया गया है।

जिससे उत्तराखंड में जिसने भी यह फिल्म देखी है वह अपनी नाराजगी जता रहा है। जबकि उत्तराखंड सरकार ने अक्षय कुमार को यहां का ब्रांड एंबेसडर तक बनाया।

akshay kumar
akshay kumar film cittputlli

Akshay kumar की फिल्म में नाम पर ऐसे खेल हुआ

ये सभी जानते हैं कि Akshay kumar अपनी फिल्म कठपुलि की शूटिंग के लिए मसूरी देहरादून आये थे। यहां कई लोकेशन पर उन्होंने शूटिंग की। लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो उसे देखकर सब चौंक गये। मसूरी को फिल्म में कसौली बताया गया। देहरादून को कुछ जगह चंडीगढ़ बताया गया है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार हिमाचल प्रदेश के पुलिस अधिकारी बने हुए हैं। सवाल वही की जब उत्तराखंड में शूटिंग हुई तो उत्तराखंड के नाम से परहेज क्यों।

akshay kumar
akshay kumar in masoori

Akshay kumar की फिल्म को लेकर आ रही हैं ये प्रतिक्रिया

अक्षय कुमार की फिल्म Cuttputlli जिसने भी उत्तराखंड में देखी है वह अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहा है। मसूरी और देहरादून में तो इस फिल्म की बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे। लेकिन फिल्म सामने आई तो सब चौंक गये।

दर्शकों का कहना है कि फिल्म में कहीं भी उत्तराखंड का जिक्र नहीं है जबकि फिल्म उत्तराखंड में बनी। मसूरी को कसौली बताय गया। फिल्म में एक ऑटो यूके-07 नंबर का दिखाया गया है लेकिन उस जगह को चंडीगढ़ बताया गया।

akshay kumar
akshay kumar

Akshay kumar को बनाया था उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर

विधानसभा चुनावों से पहले अक्षय कुमार शूटिंग के लिए मसूरी- देहरादून आये थे। तब उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात भी की थी। मुख्यमंत्री ने उन्हें उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बना दिया था। अब प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद अक्षय कुमार ने उत्तराखंड की खूबसूरती को लेकर बड़ी- बड़ी बातें बोली थी लेकिन उनके ये सब दावे अब झूठ साबित हो रहे हैं।

UKSSSC Paper Leak : 1 बार और बदली पुलिस की स्क्रिप्ट! पहले Hakam फिर चौहान अब Moosa मास्टरमाइन्ड?