पति का कहीं और था अफेयर, अपनी गर्भवती पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए खेला ऐसा खेल, सब रह गये दंग

0
271
Sucide nahi murder kiya

Haridwar Crime News

हरिद्वार जिले के लक्सर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो आपको भी झकझौर कर रख देगी, यहां एक सिरफिरे आशिक को प्यार का भूत कुछ ऐसा चढ़ा की उसने प्यार के लिए अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। युवक ने गला घोट कर अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी।

दरअसल युवक का किसी और महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था,जिसके चलते पति पत्नी का अक्सर विवाद होता रहता था और इसी के चलते उसने अपनी 6 माह की गर्भवती पत्नी को मार डाला।

आपको बता दें कि लक्सर के रामपुर रायघाटी गांव के रविंद्र की शादी 2020 में खानपुर के कलसिया गांव की काजल के साथ हुई थी, शादी के कुछ समय बाद काजल ने एक बेटे को जन्म दिया, वहीं बताया जा रहा है कि रविंद्र का किसी और महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते दोनो पति पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था।

Haridwar crime news
Haridwar crime news

Haridwar Crime News

Haridwar Crime News : पति पत्नी के बीच अक्सर होता था विवाद

बताया जा रहा है कि शुक्रवार यानी कल दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ, जिसके चलते रविंद्र ने अपनी पत्नी काजल की गला घोट कर हत्या कर दी और परिवार वालों को बताया कि काजल की बैड से गिरकर तबीयत खराब हो गई, जिस पर परिवार वाले उसे  डॉक्टर के पास लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने काजल को मृत घोषित कर दिया, सूचना मिलते ही काजल के परिवार वाले भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने देखा कि काजल के गले पर गहरे निशान हैं जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। मृतका के परिवार वालों ने युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली।

वहीं कोतवाल यशपाल सिंह का कहना है कि युवती के गले पर गहरे निशान हैं, प्रथम दृष्टया लगता है कि गला घोट कर हत्या कर दी गई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, युवक को हिरासत में ले लिया गया है, इसके साथ ही आगे की कार्यवाही जारी है।

ये भी पढे़ं : Meerut Crime News: Facebook Status लगाने पर बवाल, मारपीट के साथ कई राउंड फायरिंग