ताजमहल का दीदार करने वालों के लिए नए दिशा निर्देश जारी

0
246
Covid-19 Alert on tajmahal

Uttarakhand Devbhoomi Desk: चीन और विश्व के अन्य देशों में कोरोना मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है जिसको देख भारत में भी चिंता बढ़ गई है। भारत सरकार ने कोविड नियमों को पालन करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। इस बीच अब एक खबर सामने आ रही है कि आगरा के ताजमहल (Covid-19 Alert on tajmahal) को भी अलर्ट पर रखा गया है। जी हां अब ताजमहल का दीदार करने वालों के लिए अब स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने नए दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं।

 
ankita murder case hearing on narco test
नार्को टेस्ट कराने से पलटे Ankita Murder Case के आरोपी, अब इस दिन होगी सुनवाई

Covid-19 Alert on tajmahal: उन्‍हीं लोगों को प्रवेश मिलेगा जो…

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने कहा क‍ि अब ताजमहल (Covid-19 Alert on tajmahal) में उन्‍हीं लोगों को प्रवेश मिलेगा जो कोरोना टेस्‍टिंग कराकर आएंगे। कोरोना स्थिति को ध्यान में रखते हुए अब सभी टूरिस्‍ट के लिए कोरोना टेस्‍टिंग अनिवार्य कर दी गई है। इससे पहले यह सिर्फ विदेशी टूरिस्‍ट के लिए अनिवार्य की थी।

 
Jwala Devi
अकबर ने की थी ज्वाला मंदिर की लौ को बुझाने की कोशिश, फिर..

बता दें क‍ि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग चीन और अन्य देशों के पर्यटकों (Covid-19 Alert on tajmahal) पर नजर रखेगा। किसी भी पर्यटक पर कोरोना के लक्षण मिलने पर जांच कराई जाएगी। इसके लिए होटल संचालकों को भी आगाह कर दिया गया है। ऐसे में फिर से सभी को मास्क पहनने की सलाह दी जा रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com