कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का थराली में ऐसे किया गया स्वागत

0
157
Congress News
Congress News

Congress News: नवनियुक्त अध्यक्ष मुकेश नेगी ने कार्यकर्ताओं से इन मुद्दों पर की बात

Uttarakhand News Desk: चमोली जिला कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष मुकेश नेगी सोमवार को थराली पहुंचे जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। यहां पहुंचे कांग्रेस (Congress News) के जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर कांग्रेस (Congress News) को मजबूती देने का आह्वान किया।

कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी (Congress News) ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मजबूती के साथ सत्ता के सामने जनता के मुद्दों को रखने की जरूरत है और आमजन के बीच मे जाकर कांग्रेस सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य के मुद्दों पर जनता की आवाज बनकर सड़क से सदन तक की लड़ाई लड़ेगी।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand News Today
गुलदार ने एक और मासूम को नोंच नोंच कर खाया

वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी ने कहा कि भाजपा सरकार में आमजन परेशान है, बढ़ती महंगाई और लचर अर्थव्यवस्था के साथ ही बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरते हुए जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी ने कहा कि भाजपा धार्मिक उन्माद फैलाकर सत्ता में आई है, फ्री राशन और चुनाव के वक्त झूठ का सहारा लेकर भाजपा ने सत्ता हथियाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress News) राज्य में हो रहे घोटालों के खिलाफ सड़क पर उतरकर आवाज बुलंद करेगी।

कार्यक्रम में थराली कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष विनोद रावत, पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र रावत समेत अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:
Accident in Dehradun
Big Breaking: देहरादून के चंद्रमणि चौक पर हुआ बड़ा हादसा, ट्रक की चपेट में आये कई लोग, 1 की मौत

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com