IT Raid:उत्तराखंड में यहां मारा इनकम टैक्स ने छापा

0
336
IT Raid In Coca Cola Warehouse news

ऊधमसिंह नगर जिले के किच्छा में (IT Raid In Coca Cola) आयकर विभाग की टीम ने किशनपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित कोका कोला के गोदाम पर छापेमारी की। कोका कोला का किशनपुर में एक विशाल गोदाम है, जहां पर बरेली के परसाखेड़ा से कोका कोला के उत्पाद आकर स्टॉक किए जाते हैं। इसके बाद यह माल उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों में सप्लाई होता है। तड़के हुई करवाई से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

IT Raid In Coca Cola  गोदाम को कब्जे में लिया

अधिकारियों ने इस संबंध में कुछ कहने से इंकार कर दिया। शुक्रवार सुबह (IT Raid In Coca Cola) आयकर विभाग दिल्ली की टीम पुलिस लाइन से फोर्स लेकर किशनपुर स्थित कोका कोला के गोदाम SLMG बेवरेजेस प्राइवेट लिमिटेड पर पहुंची। गोदाम का गेट खुलवा कर टीम ने पूरे परिसर को अपने कब्जे में ले लिया। गेट के अंदर व बाहर आवाजाही रोक दी गयी।

IT Raid In Coca Cola

कंप्यूटर और दस्तावेज खंगाले गये

(IT Raid In Coca Cola) आयकर विभाग के अधिकारियों ने गोदाम के कार्यालय में कम्प्यूटर सहित वहां मौजूद दस्तावेज खंगाले, किच्छा के किशनपुर स्थित कोका कोला गोदाम में बरेली के परसाखेड़ा से कोका कोला के उत्पाद लाकर स्टॉक किए जाते हैं। यहां से कुमाऊं के विभिन्न क्षेत्रों सहित उत्तराखंड में आपूर्ति की जाती है।

IT Raid In Coca Cola और जगह भी हुई छापेमारी

सूत्रों की माने तो कोका कोला के लखनऊ, शाहजहांपुर, परसाखेड़ा और किच्छा गोदाम में इनकम टैक्स (IT Raid In Coca Cola) ने दबिश दी।इसका मालिक बैंगलोर का रहने वाला बताया जा रहा है। इस मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

4 शवों के उत्तरकाशी पहुंचते ही मचा कोहराम, 2 की हुई शिनाख्‍त, 7 शव और बरामद