चुनावी हार के बाद कांग्रेस का आत्म मंथन हुआ शुरू

0
195

विधानसभा चुनाव में अपनी हार के बाद आज कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और महासचिव अविनाश पांडे करेंगे समीक्षा बैठक

देहरादून (संवाददाता- अमित रतूड़ी): विधानसभा चुनाव में अपनी हार के बाद कांग्रेस आज समीक्षा बैठक करने जा रही है। आज अपनी चुनावी हार पर कांग्रेस आत्म मंथन करने जा रही है। इसके लिए कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और महासचिव अविनाश पांडे उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आने वाले है। आपको बता दें कि देवेंद्र यादव और अविनाश पांडे करीबन 1:30 बजे राजीव भवन पहुंचेंगे और 3:00 बजे पिथौरागढ़, चंपावत और बागेश्वर जिले के सभी विधायकों, वरिष्ठ नेताओं और प्रत्याशियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद 4:00 बजे नैनीताल, अल्मोड़ा जिले के सभी विधायकों और प्रत्याशियों के साथ भी समीक्षा बैठक करेंगे। वहीं शाम 5:00 बजे उधम सिंह नगर के  प्रत्याशियों और विधायकों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे, शाम 6:00 बजे चमोली, रुद्रपुर और पौड़ी जिले के प्रत्याशियों और विधायकों के साथ समीक्षा बैठक की जाएगी और आखिर में शाम 7:00 बजे टिहरी और उत्तरकाशी जिले के सभी विधायकों, प्रत्याशियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

Congress Bhawan

कल यानी की 22 मार्च को देवेंद्र यादव और अविनाश पांडे हरिद्वार और देहरादून के प्रत्याशियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ भी कल ही की जाएगी समीक्षा बैठक।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here