कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, बेहोश होने पर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाया

0
446

नैनीताल की युवती को अच्छी नौकरी का झांसा दिलाने के नाम पर कई बार दुष्कर्म, पीड़ित युवती ने पुलिस से लगाई इंसाफ की गुहार

हरिद्वार, ब्यूरो। नैनीताल जिले की एक युवती हरिद्वार में एक कंपनी में सिक्योरिटी गाॅर्ड की नौकरी करती है। युवती की मुलाकात रुड़की में एक सिक्योरिटी एजेंसी में इंटरव्यू देते वक्त बरेली उत्तर प्रदेश के युवक से हुई। युवक ने उसे दूसरी कंपनी में अच्छी सैलरी पैकेज के साथ ही नौकरी दिलाने का वादा किया। युवक उसके डाॅक्यूमेंट्स लेने के बहाने रूम पर पहुंचा और खाने-पीने का सामान भी लेकर गया। इस दौरान आरोपी ने युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इससे युवती बेहोश हो गई। इसका फायदा उठाकर आरोपी युवक ने युवती से दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती ने सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल को अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

gangrape00

युवती ने थाने में बताया कि सिक्योरिटी गॉर्ड की नौकरी में कम रुपया मिलने के कारण वह कोटेक हेल्थ केयर किशनपुर रुड़की में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गई। इस दौरान युवती की सुरेंद्र कुमार निवासी बरेली सताऊ यूपी से मुलाकात हुई। युवती का आरोप है कि 22 फरवरी को सुरेंद्र ने उसे फोन कर कहा कि उसने युवती की एक अच्छी कंपनी में नौकरी की बात कर ली है। 24 मार्च से ड्यूटी ज्वाइन करनी है और उसे अभी युवती के शैक्षिक दस्तावेज चाहिए। डाक्यूमेंट्स लेने का बहाना बनाकर वह सीधे युवती के कमरे में ही पहुंच गया।

युवती का कहना है कि इस दौरान सुरेंद्र खाने-पीने का सामान भी लाया था। जिस पर सुरेंद्र ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। जिसे पीने के बाद युवती बेहोश हो गई। युवती का आरोप है कि उसकी बेहोशी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो व फोटोग्राफ भी बनाए। युवती का आरोप है कि आरोपी सुरेंद्र उसे लगातार अब फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इसके साथ ही आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। युवती का आरोप है कि आरोपी उसे घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।