नई टिहरी, ब्यूरो। उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम ले रहे हैं। आज देवप्रयाग से पांच किमी आगे श्रीनगर एनएच पर एक भयंकर हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार आज शनिवार को राॅन्ग साइड से आ रही एक ओमनी कार सामने से आ रही बस में भयंकर तरीके से टकरा गई। टक्कर के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस बदरीनाथ से हरिद्वार की तरफ जा रही थी।

नई टिहरी जनाद के देवप्रयाग कस्बे से करीब पांच किलोमीटर दूर श्रीनगर की ओर जा रही ओमनी कार सामने से बस में जा घुसी। जानकारी के अनुसार ओमनी कार राॅन्ग साइड से आ रही थी। करीब 12 बजे ये दो वाहन आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। ओमनी वैन हरिद्वार से श्रीनगर की ओर जा रही थी, जबकि बस बदरीनाथ से हरिद्वार जा रही थी।

हादसे में बाल-बाल बचे लोगों के अनुसार ओमनी वैन रॉन्ग साइड से आते हुए बस से टकराई। ओमनी वैन को काफी क्षति पहुंची है। जिसमें दो व्यक्ति घायल होकर फंस गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू किया। जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों का नाम बेलेश्वर गुप्ता और विजपाल राणा, निवासी कनखल जनपद हरिद्वार उत्तराखंड बताया जा रहा है।