CM Yogi Adityanath को मिली जान से मारने की धमकी

0
55
CM YOGI ADITYANATH

CM Yogi Adityanath  मुरादाबाद पुलिस को बड़ी सफलता

मुरादाबाद में CM Yogi Adityanath के ठीक दौरे से पहले जान से मारने की धमकी देने का पोस्ट करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ऐन मुख्यमंत्री के दौरे के पहले इस तरह की घटना ने सबको सकते में ला दिया।

CM Yogi Adityanath को मारने पर रखा 2 करोड़ का इनाम

CM YOGI ADITYANATH

मुरादाबाद पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली जब उनके गिरफ्त में वो युवक आ गया जिसने मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी। बाकायदा पोस्ट कर के लिखने वाले ने मुख्यमंत्री पर 2 crore का इनाम रखा था हालांकि अब उसके गिरफ्त में आने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

CM Yogi Adityanath को जान की धमकी देने वाला कौन ?

मिली जानकारी के अनुसार संजय शर्मा उर्फ़ संजय सैनी नाम के व्यक्ति को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि प्रेमिका से शादी ना हो पाने से परेशान संजय ने अपने दोस्त आत्मप्रकाश को फ़साने की नीयत से उसकी नकली facebook id बनाकर और उसका पुराना फ़ोन नंबर id में डाल कर ये धमकी वाली पोस्ट की थी.

इसके बाद एक कार्यकर्ता ने tweet कर पुलिस को जानकारी दी और पुलिस ने इसकी जांच जब cyber cell से कराई तब जाकर आरोपी गिरफ्त में आया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

CM Yogi Adityanath को धमकी पाकिस्तानी झंडा लगे फेसबुक प्रोफाइल से आयी

CM YOGI ADITYANATH

बताते चलें कि कल से CM Yogi Adityanath दो दिन के मुरादाबाद दौरे पर आ रहे हैं और ऐसे में इस तरह की घटना वाकई में हैरान करता है. दूसरी सोचने वाली बात ये कि जिस Facebook Profile id से ये पोस्ट आयी है उस id पर पाकिस्तानी झंडा लगा हुआ है। शुरुवाती जांच में पुलिस ने फेसबुक को ईमेल करके इस पेज की जानकारी मंगवाई है। इस घटना के बाद से पुलिस के साथ साथ इंटेलिजेंस यूनिट भी सक्रिय हो गयी है.

ये भी पढ़ें…  Shivpal Yadav का बीजेपी प्रेम, अखिलेश के लिए खतरे की घंटी