Patel Replaces Ravindra Jadeja: भारतीय टीम को लगा झटका, Asia Cup से बाहर हुए जडेजा

0
53

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। (Patel Replaces Ravindra Jadeja) भारतीय टीम ने अभी तक दो मुकाबले खेले और दोनों में ही जीत हासिल की। अब भारतीय टीम ने सुपर-4 में अपनी जगह बना ली है। पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच होने वाले मैच में जो भी टीम जीती, उस टीम का अगला मैच भारतीय टीम के साथ होगा। यह मैच रविवार को होने वाला है। लेकिन इस मुकाबले से पहले ही भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है।

Patel Replaces Ravindra Jadeja

Patel Replaces Ravindra Jadeja: रविंद्र जडेजा के घुटने में चोट

टीम के जो स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा है उनके घुटने में चोट लग गई है, जिसके बाद उन्हें एशिया कप से बाहर होना पड़ गया है।अब जडेजा के रिप्लेसमेंट के तौर पर अक्षर पटेल भारतीय टीम में शामिल हुए हैं। बीसीसीआई के द्वारा प्रेस रिलीज जारी करके इस बात की पुष्टि की गई है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि रविंद्र जडेजा को जो चोट लगी है वो कितनी गंभीर है।

Patel Replaces Ravindra Jadeja

जडेजा मेडिकल टीम की निगरानी में

बीसीसीआई के द्वारा प्रेस रिलीज करके कहा गया ”अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति के द्वारा रवींद्र जडेजा के स्थान पर अक्षर पटेल को एशिया कप में शामिल किया गया है। (Patel Replaces Ravindra Jadeja)रवींद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट आई है जिसके चलते उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ रहा हैं। इस वक्त उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है। अब उनकी जगह अक्षर पटेल भारतीय टीम में खेलेंगे।”

Patel Replaces Ravindra Jadeja

Patel Replaces Ravindra Jadeja: जडेजा ने 35 रनों की शानदार पारी खेली

एशिया कप 2022 में जडेजा जबरदस्त फॉर्म में चल रहे है। ऐसे में भारतीय टीम के लिए यह अच्छी खबर नहीं है।(Patel Replaces Ravindra Jadeja) आपको बता दें पाकिस्तान के खिलाफ जो टीम ने मुकाबला जीता, उसमे जडेजा ने 35 रनों की शानदार पारी खेली थी। मैच को जिताने में उनका काफी बड़ा योगदान रहा। वही हॉन्ग कॉन्ग टीम के खिलाफ जडेजा के द्वारा 4 ओवर में 15 रन देकर 1 विकेट लिया गया था।

यह भी पढ़े: Pakistani Journalist Trolled : Virat Kohli और Suryakumar Yadav के खिलाफ बोलकर बुरी फंसी पाकिस्तानी जर्नलिस्ट

https://devbhoominews.com/pakistani-journalist-trolled/