CM Pushkar Singh Dhami का रुद्रप्रयाग दौरा, कई योजनाओं का किया लोकार्पण

0
359
CM Pushkar Singh Dhami

उत्तराखंड के CM Pushkar Singh Dhami ने अपने जिलों के प्रवास कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए शनिवार को रुद्रप्रयाग जिलें का भ्रमण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जिले के विकास के लिए विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने तिलवाड़ा स्थित गढ़वाल मंडल विकास निगम के विश्राम गृह में विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्य मंत्री का स्वा गत किया।

CM Pushkar Singh Dhami

CM Pushkar Singh Dhami का ये है कार्यक्रम

CM Pushkar Singh Dhami रूद्रप्रयाग में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों और योजनाओं की समीक्षा भी करेंगे। तिलवाड़ा में प्रवास के दौरान वह क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों से भी मिलेंगे। वहीं, शाम साढ़े पांच बजे जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ जिले में संचालित विकास योजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। इसके उपरांत CM Pushkar Singh Dhami जिले के उद्यमियों, स्टार्ट अप, मुख्यमंत्री स्वास्थ्य योजना के लाभार्थियों से भी भेंट करेंगे।

सीएम का रात्रि प्रवास जीएमवीएन विश्राम गृह में ही होगा। रविवार को 10 बजे अगस्त्यमुनि हेलीपैड से देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे।

CM Pushkar Singh Dhami

CM Pushkar Singh Dhami ने कई योजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

CM Pushkar Singh Dhami ने शनिवार से जिलों के प्रवास कार्यक्रम की शुरुआत रूद्रप्रयाग से की सीएम ने तिलवाड़ा के जीएमवीएन में उन्होंने जनपद की विभिन्न विकास योजनाओं को लेकर कुल 46680.95 लाख रुपए का लोकार्पण व शिलान्यास किया। दौ दिवसीय जनपद भ्रमण पर पहुंचे CM Pushkar Singh Dhami ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश को अग्रणी राज्य बनाने के लिए सरकार दृढ़ संकल्पित है। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार द्वारा हर वर्ग के लिए अनेक योजनाएं संचालित की जा रही हैं।

जनपद के विकास के लिए 14294.18 लाख रुपए का लोकार्पण तथा 32386.77 लाख रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। साथ ही उन्होंने पीएम आवास के चैक भी वितरित किए। इस दौरान केदारनाथ की विधायक शैलारानी रावत व रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चैधरी ने मुख्यमंत्री को क्षेत्रीय समस्याओं से अवगत कराया।

Nashik Video : महाराष्ट्र के नासिक में बस बनी आग का गोला, 12 लोग जिंदा जले- 38 हुए घायल