दिल्ली दौरे पर सीएम धामी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

0
220
Cm Dhami Visits Delhi

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने दोपहर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Cm Dhami Visits Delhi) से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में सीएम धामी ने पीएम मोदी से प्रदेश में विकास कार्यों के बारे में चर्चा की और चारधाम यात्रा के बारे में जानकारी दी। 

इसी के सात मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को केदारनाथ और बदरीनाथ धाम का प्रसाद, गंगाजल और रुद्राक्ष की माला भेंट की। बता दें कि ये बैठक करीब डेढ़ घंटा चली। इसमें मुख्यमंत्री ने चारधाम यात्रा की व्यवस्थाओं के बारे में पीएम को अवगत कराया। वहीं प्रधानंमत्री ने जोशीमठ के संदर्भ में केंद्र सरकार की और हर संभव सहयोग के प्रति आश्वस्त किया।

WhatsApp Image 2023 05 01 at 16.16.56 1

Cm Dhami Visits Delhi: इन पर भी हो सकती है चर्चा

बता दें कि सीएम धामी (Cm Dhami Visits Delhi) रविवार शाम को दिल्ली रवाना हुए थे। ऐसे में आज वे पहले पीएम मोदी से मिले। इसके बाद वह केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मुलाकात करेंगे। इस दौरान वह राज्य में जौलीग्रांट और पंतनगर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने, पिथौरागढ़ के लिए हवाई सेवा शुरू करने के साथ अन्य हवाई सेवाओं पर चर्चा करेंगे। 

सूत्रों के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि वह अन्य केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर दायित्वों का बंटवारा पर मार्गदर्शन ले सकते हैं। बता दें कि प्रदेश में मंत्रियों के चार पद खाली हैं।

ये भी पढ़ें:
CBSE Board Result 2023
​सीबीएसई जल्द जारी करेगा 10वीं और 12वीं बोर्ड का रिजल्ट, इस माध्यम से भी देख सकेंगे रिजल्ट

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com