Chandigarh University News: 60 छात्राओं के नहाते वक्त वीडियो हुए वायरल

0
592
Chandigarh University News
Chandigarh University News

Chandigarh University News: 60 छात्राओं के नहाते वक्त वीडियो वायरल होते ही, 8 छात्राओं ने की खुदखुशी करने की कोशिश

National News Desk: पंजाब के मोहाली में स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने यूनिवर्सिटी की 8 छात्राओं को अपनी जान देने पर मजबूर कर दिया। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक छात्रा ने करीबन 60 लड़कियों की नहाते हुए वीडियो बनाकर उसे वायरल (Chandigarh University News) कर दिया। जिसके बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं द्वारा जबरदस्त हंगामा किया जा रहा है।

Chandigarh University News
Source: Social Media

आपको बता दें कि इन लड़कियों का नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Chandigarh University News) हो गया। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं को इस बात का देर रात पता चला, जिसके बाद जिन लड़कियों का नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Chandigarh University News) हुआ उनमें से 8 लड़कियों ने खुदखुशी करने की कोशिश की, जिन्हें फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन लड़कियों में से दो लड़कियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद से ही चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं द्वारा देर रात करीबन ढाई बजे से ही हंगामा किया जा रहा है।

छात्राओं द्वारा इन 60 लड़कियों के लिए इंसाफ की मांग की जा रही है और साथ ही कड़ी कार्यवाई करने की भी मांग की जा रही है। जिसके बाद मोहाली के खरड़ में मामला दर्ज किया गया और आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़े:  
Jharkhand Pregnant Woman Death Jharkhand Pregnant Woman Death: रिकवरी एजेंट ने उतारा गर्भवती महिला को मौत के घाट

कैसे हुई 60 छात्राओं की नहाते हुए वीडियो वायरल?

Girl leaked Chandigarh University's 60 students bathing video on social media
Source: Social Media

दरअसल चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने करीबन 60 लड़ियों की नहाते हुई वीडियो (Chandigarh University News) बनाई और अपने एक युवक दोस्त को भेज दी। ये युवक शिमला में रहता है और इस युवक ने छात्राओं के नहाते हुए वीडियो (Chandigarh University News) को सोशल मीडिया पर फैला दिया, जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। बताया जा रहा है कि इन वीडियोज के वायरल होने के बाद 8 छात्राओं को इतना बड़ा झटका लगा कि उन्होंने आत्म हत्या की कोशिश कर डाली।

पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन का क्या है कहना?

सोशल मीडिया पर इन 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल (Chandigarh University News) होने के बाद पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी का कहना है कि इन वीडियोज़ को इंटरनेट से जल्द से जल्द हटवाया जाएगा और आरोपियों को भी कड़ी सजा दी जाएगी। वहीं मनीषा गुलाटी ने छात्राओं से फिलहाल संयम बनाए रखने की बात कही है।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन, स्टूडेंट्स पर मामला दबाने का डाल रही है दबाव

Chandigarh University News
Source: Social Media

वहीं बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन लगातार स्टूडेंट्स पर इस मामले को दबाने का दबाव डाल रही है। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं का कहना है कि जब इस मामले की शिकायत करने वे कॉलेज प्रबंधन के पास गईं तो कॉलेज प्रबंधन द्वारा इस मामले पर किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाई नही की गई।

अब सोशल मीडिया पर कॉलेज द्वारा इस मामले को दबाने पर एक छात्रा का ऑडियो क्लिप भी वायरल हो रहा है जिसमें छात्रा कह रही है कि कॉलेज प्रबंधन इस मामले को यहीं दबाने की बात कह रहे हैं और साथ ही हॉस्टल की वार्डन भी शांत बैठने को कह रही है और इस मामले को न उछालने की बात कर रहे हैं।  

आपको बता दें कि जब कॉलेज प्रबंधन द्वारा लड़िकियों की आत्महत्या पर पूछा गया तो उनके द्वारा इस बात का खंडन करते हुए कहा गया कि छात्राएं सदमें से बेहोश हो गईं थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।   

साइबर क्राइम ब्रांच को सौंपा गया केस

पुलिस ने फिलहाल आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले को साइबर क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। वहीं जिस युवक ने 60 लड़कियों के इन वीडियोज़ को वायरल किया है उसे भी हिरासत में लेने के लिए पुलिस शिमला के लिए रवाना हो चुकी है।

ये भी पढ़े:  
uttarakhand news Uttarakhand News: गुजरात के श्रद्धालुओं की बस में लगी आग, मची चीख पुकार

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com