यहां लोगों को कुचलता हुआ चला गया वाहन, मौके पर कई लोगों की मौत

0
355
Champawat accident news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: चंपावत जिले के पूर्णागिरी धाम में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई (Champawat accident news) जबकि 8 लोग घायल बताए जा रहे है। बताया जा रहा है कि ये हादसा तब हुआ जब पूर्णागिरी धाम मेला क्षेत्र में एक बस अनियंत्रित होकर सो रहे श्रद्धालुओं के ऊपर चढ़ गई। और इस दौरान कई तीर्थयात्री बस की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि ये सभी तीर्थयात्री उत्तरप्रदेश के रहने वाले है।

ये भी पढ़ें:
CM Dhami Government
इन मुद्दों को लेकर करण माहरा ने किया धामी सरकार पर वार, 1 साल के कार्यकाल को बताया फेल

Champawat accident news: ऐसे हुआ हादसा

दरअसल, गुरुवार को ठुलीगाड़ के पास कई यात्री बस का इंतजार कर रहे थे। तभी सामने (Champawat accident news) से एक बस यात्री ढोने के लिए स्टेशन पर आ रही थी। बताया जा रहा है कि उसके बाद जब बस चालक गाड़ी बैक कर रहा था तो गाड़ा के ब्रेक ने काम नहीं किया। और इस दौरान बस वहीं पर सो रहे श्रद्धालुओं के ऊपर चढ़ गई। और मौके में एक महिला समेत पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई।

उधर, इस भयानक हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और आनन-फानन में हादसे का शिकार हुए सभी लोगों को पास ही के अस्पताल लाया गया। बताया जा रहा है कि फिलहाल घायलों का टनकपुर उप जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:
First Woman to Drive Car
विश्व की पहली महिला जिन्होंने सबसे पहले चलाई थी कार

वहीं मौके पर मौजूद पुलिस हादसे की जांच में जुटी है। इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि घायल हुए सभी श्रद्धालु यूपी के रहने वाले है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com