चंबा- मसूरी मार्ग पर बड़ा हादसा, 4 की मौत और 3 घायल

0
258
CHAMBA ROAD ACCIDENT
CHAMBA ROAD ACCIDENT

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:चंबामसूरी मोटर मार्ग पर जड़पानी के पास एक सड़क हादसे (CHAMBA ROAD ACCIDENT)की खबर आई है। बताया जा रहा है कि एक कार और मैक्स की टक्कर हो गई। जिससे कार सड़क से नीचे करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। प्राप्त जानकारी के अनुसार कार चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा अन्य तीन घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चंबा में प्राथमिक उपचार देने के बाद एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है।

CHAMBA ROAD ACCIDENT
CHAMBA ROAD ACCIDENT

बता दें कि शनिवार को कार चालक चंबा से धनोल्टी की तरफ जा रहे थे, इस दौरान जड़ीपानी के पास एक ट्रक को ओवर टेक करते समय वह सामने से आ रही मैक्स से टकरा गए। (CHAMBA ROAD ACCIDENT)जिससे कार 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। और सामने से आ रही मैक्स में बैठे चालक और उसकी पत्नी को भी गंभीर चोटे आईं है।

दुर्घटना की खबर मिलते ही स्थानीय लोगों ने पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। स्थनीय लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी(CHAMBA ROAD ACCIDENT)पुलिस ने मौके पर पहुँच कर स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से निकाल कर चंबा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। जहां पर डाक्टर ने कार चालक तुषार पांडेय (29) निवासी दिल्ली को मृत घोषित कर दिया।

CHAMBA ROAD ACCIDENT
CHAMBA ROAD ACCIDENT

CHAMBA ROAD ACCIDENT:घायलों को एम्स किया गया रेफर

गंभीर रूप से घायल बृजकिशोर (32) पुत्र कप्तान सिंह निवासी महिपालपुर दिल्ली, बंटी (28) अनिल मिश्रा निवासी बदरपुर दिल्ली, विकास बिष्ट (28) पुत्र आनंद सिंह निवासी राजनगर गाजियाबाद यूपी और मैक्स चालक किशोरी लाल (42) पुत्र ज्योति मिस्त्री निवासी नगुधार कुटियाल गांव टिहरी और मैक्स चालक की पत्नी लक्ष्मी देवी (36) को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चंबा में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें-

UTTARAKHAND NATURE TOURISM
UTTARAKHAND NATURE TOURISM

नेचर लवर्स के लिए खुशखबरी, GMVN शुरू करने जा रहा बर्ड वाचिंग

चंबा के थानाध्यक्ष एलपीएस बुटोला के अनुसार स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ। तीन घायलों को एम्स रेफर किया गया है। (CHAMBA ROAD ACCIDENT)मैक्स सवार घायल खतरे से बाहर बताए गए हैं।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज