उत्तराखंड: 80 हजार से ज्यादा यात्री वाहनों का आज चक्काजाम

0
113
Chakkajam in Dehradun News
Chakkajam in Dehradun News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देहरादून शहर में आज 80 हजार से ज्यादा विक्रम, ऑटो, बस और ट्रकों का चक्काजाम है। ऐसे में यात्रियों के सामने कई परेशानी खड़ी हो गई है। बता दें कि देहरादून, हरिद्वार जिले में दस साल से पुराने विक्रम, ऑटो बंद करने के विरोध में वाहन संचालको (Chakkajam in Dehradun News) ने प्रदेशभर में चक्काजाम किया है। इसका खासा असर देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर जिले में देखने को मिला है।

यह भी पढ़े:
President Draupadi Murmu in Uttarakhand
पहली बार दो दिवसीय दौरे पर देहरादून आएंगी राष्ट्रपति मुर्मू

Chakkajam in Dehradun News: बन्नू स्कूल में एकत्रित हुए वाहन चालक

आपको बता दें कि ऑटो-बस यूनियनों के वाहन चालक देहरादून के बन्नू स्कूल (Chakkajam in Dehradun News) में एकत्रित हुए जहां से उन्होंने सचिवालय कूच किया। इस दौरान बड़ी संख्या में वाहन चालक देहरादून पहुंचे। उधर सिटी बस सेवा महासंघ के अध्यक्ष विजयवर्धन डंडरियाल ने कहा कि आरटीए ने केंद्र के नियमों के विपरीत डीजल वाहनों पर प्रतिबंध का निर्णय लिया है। वहीं, परिवहन विभाग ने डोईवाला के ऑटोमेटेड फिटनेस सेंटर में गलत तरीके से वाहनों की फिटनेस अनिवार्य की है। इस पर उनका खुला विरोध है

यह भी पढ़े:
Foreigner arrested in Jollygrant Airport
जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सैटेलाइट फोन के साथ एक विदेशी गिरफ्तार 

शहर में जनता की मांग को देखते हुए विक्रमों का संचालन (Chakkajam in Dehradun News) सभी रूटों पर जारी रहा। आपको बता दें कि समिति के तहत राजधानी में 794 विक्रमों का संचालन होता है। 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com