Tuesday, September 27, 2022
HomeCrimeCBI Dehradun Raid : इस कैंट बोर्ड में मारा छापा, पिता की...

CBI Dehradun Raid : इस कैंट बोर्ड में मारा छापा, पिता की जगह नौकरी पर लगा “बड़ा बाबू” अरेस्ट

Uttarakhand News- Dehradun Bureau: CBI Dehradun Raid देहरादून, ब्यूरो। देहरादून कैंट छावनी परिषद (Cantonment Board Dehradun) में 1 जमीन नाम पर करवाने के लिए रिश्वत लेने के मामले में छापा मारा है। सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (CBI Dehradun Raid) ने देहरादून के कैंट छावनी परिषद देहरादून के हेड क्लर्क रमन अग्रवाल और ऑफिस सुपरीटेंडेंट शैलेंद्र कुमार शर्मा से पूछताछ की। इसके बाद हेड क्लर्क रमन अग्रवाल को पुख्ता सबूत होने पर अरेस्ट किया है।

CBI Dehradun: स्मिथ नगर निवासी वेद गुप्ता ने की शिकायत

सीबीआई को 1 दिन पहले सबूत के साथ देहरादून के स्मिथ नगर निवासी वेद गुप्ता ने शिकायत की थी कि प्रॉपर्टी नाम करवाने के एवज में हेड क्लर्क रमन अग्रवाल और ऑफिस सुपरीटेंडेंट शैलेंद्र कुमार उनसे ₹25000 की रिश्वत ले रहे हैं। इससे संबंधित सबूत और अन्य दस्तावेज दिखाने के बाद आज गुरुवार को सीबीआई (CBI Dehradun Raid) ने देहरादून कैंट छावनी परिषद ने छापा मारा। पुख्ता सबूत मिलने पर रमन अग्रवाल को अरेस्ट किया गया है। उसके देहरादून झंडा मोहल्ला स्थित घर पर भी सीबीआई की टीम तफ्तीश कर रही है।

Uttarakhand Police SI exam 2015 Scam : 40 से ज्यादा दारोगा Hakam Singh गैंग ने बनवाए?

CBI DEHRADUN CHAAPA

जमीन के एक मामले में हेड क्लर्क ले रहा था रिश्वत 

सीबीआई (CBI Dehradun Raid) से मिली जानकारी के अनुसार जमीन के एक मामले में हेड क्लर्क रमन अग्रवाल ₹25000 की रिश्वत लेते ले रहा था। आरोपी सीबीआई को शिकायत करने वाले पीड़ित वेद गुप्ता को लंबे समय से परेशान कर रहा था। इससे परेशान होकर पीड़ित वेद गुप्ता ने सीबीआई देहरादून को पुख्ता सबूतों के साथ शिकायत की।

devbhoomi

CBI Dehradun Raid: देहरादून कैंट छावनी परिषद में पिता की जगह लगी थी जॉब 

इसके बाद आज सीबीआई ने रेड मार कर हेड क्लर्क रमन अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और सीबीआई की टीम आरोपी के झंडा मोहल्ला में मौजूद घर पर भी छापामारी और सर्चिंग कर रही है। रमन अग्रवाल अपने पिता की नौकरी की जगह देहरादून कैंट छावनी परिषद में नौकरी पर तैनात हुआ है। अब देखना होगा कि सीबीआई की टीम आरोपी से और क्या-क्या सबूत उगलवाती है।

यह भी पढ़ें: Scholarship Scam Uttarakhand: शासन ने दी अनुमति, 500 करोड़ के गबन में इन 7 अफसरों पर चलेगा अभियोग

Breaking News : उत्तराखंड का 1 SDM ही हो गया लापता, मचा हडकंप; ये नोट छोड़कर गए

RELATED ARTICLES

Most Popular