Koffee With Karan 7: सेक्स गुरु बने वरुण धवन, पत्नी को खुश रखने के लिए दिये टिप्स

0
338
koffee with karan 7

Koffee With Karan 7- करन जौहर के इस मशहूर शो में वरुण धवन बने सेक्स गुरु

करन जौहर के chat show में इस बार मशहूर अभिनेता वरुण धवन पहुंचे और उन्होने जम कर बातें कीं। इस शो पर वरुण धवन ने बड़े ही बिंदास तरीके से bedroom secrets के बारे में बात की। इस शो के दौरान एक्टर ने बताया की बेहतर सेक्स के लिए हमे क्या करना चाहिए।

Koffee With Karan 7- करन जौहर का यह शो दर्शकों का पसंदीदा शो

करन जौहर का chat show Koffee With Karan 7 दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है, जिसका यह 7वां सीज़न चल रहा है। इस शो में अब तक कई celebs आ चुके हैं जिन्होने अपनी personal से लेकर professional life तक के बारे में खुल कर बातें की और कई रोचक खुलासे किए। इस बार इस शो में मशहूर अभिनेता अनिल कपूर और वरुण धवन पहुंचे और दोनों ने कई मुद्दों पर खुल कर बातें की।

Koffee With Karan 7 में वरुण धवन ने सफल Sex Life के लिए जरूरी टिप्स दिये

koffee with karan 7

इस शो के दौरान वरुण धवन ने शादी और relationship को बनाए रखने के लिए दिलचस्प सलाह दी। दोनों को शादी की सलाह लेने के लिए कुछ लोगों के फोन आए और एक व्यक्ति ने पूछा कि शादी में रोमांच बनाए रखने के लिए सवाल पूछा तो वरुण ने क्या कहा ?वरुण ने पूछा कि क्या वह अपनी पत्नी के साथ sex करते हैं, और कितनी बार करते हैं, इसके बाद वरुण धवन ने बेहतर Sex Life के लिए “अश्वगंधा [Ashwagandha] लेने कि सलाह दी। 

ये भी पढ़ें   Taapsee Pannu Blasts at Reporter: पत्रकार को कहा “चिल्लाओ मत”

Koffee With Karan 7 में वरुण ने पत्नी के लिए कही ये बात 
koffee with karan 7

शो में वरुण धवन ने पुरुषों को सलाह भी दी और बताया कि वो अपनी पत्नी को स्कूल और कॉलेज के टाइम से डेट कर रहे हैं। एक्टर ने कहा “मैं अपनी पत्नी को तब से डेट कर रहा हूँ जब हम स्कूल या कॉलेज में थे । इसलिए उन्हें खुश रखने के लिए खास चीज़ें करें, उन्हें हसाएँ और उन्हें अच्छा महसूस करवाएँ “। इसके साथ ही वरुण ने बाद में कहा कि शो में ये सब कहने से उनकी पत्नी नताशा खुश नहीं होंगी । वरुण ने कहा “sorry natasha”। मालूम हो कि वरुण और नताशा ने पिछले साल जनवरी में शादी कि थी ।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com