Salman Khan पर जानलेवा हमले की साजिश का खुलासा, बिशनोई गिरोह के शूटर पर शक

0
337
salman khan

Salman Khan पर जानलेवा हमले की दूसरी साजिश का खुलासा,बिशनोई गिरोह के निशाने पर

Salman Khan लंबे समय से gangster lawrence bishnoi gang के निशाने पर हैं। एक्टर पर हमला करने की साजिश चूकने के बाद भी ये gang लगातार कोशिश में लगा हुआ है। अब मालूम चला है की bishnoi gang ने Salman Khan पर हमले की दूसरी बार साजिश की थी। मूसेवाला हत्याकांड के पहले लॉरेंस ने सलमान को मारने का प्लान B तैयार किया था।

Salman Khan के ऊपर जान का खतरा बरकरार,सांसत में अभिनेता की जान

salman khan

Bollywood के Dabang Salman Khan की जान पर बना संकट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। वे लंबे समय से gangster lawrence bishnoi की रडार पर हैं और आपको जानकार हैरानी होगी की सलमान को अपना निशाना बनाने की इस गिरोह ने एक नहीं दो बार कोशिश की थी। गनीमत ये रही की दोनों बार सलमान खान पर हमला करने की साजिश नाकाम हुई थी और इसका खुलासा खुद पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया था।

Salman Khan को मारने का पूरा plot, Plan B था तैयार

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के पहले लॉरेंस बिशनोई ने एक बार फिर salman khan को मारने का plan B बनाया था और इस प्लान को लीड कर रहे थे goldi barad उर्फ कपिल पंडित जिसे हाल में भारत नेपाल बार्डर से गिरफ्तार किया गया था। मुंबई के पनवेल में कपिल,संतोष जाधव, दीपक मुंडी एक किराए का कमरा लेकर रुकने गए थे । चूंकि पनवेल में सलमान का फ़ार्महाउस है तो उसी फ़ार्महाउस के रास्ते में लॉरेंस के शूटर ने बकायदा रेकी कर यह कमरा किराए पर लिया था और करीब डेढ़ महीने यहाँ रुके रहे और अटैक के लिए हर तरह के हथियार रखे थे ।

शूटर ने बकायदा उस सड़क की रेकी की थी जिस सड़क के रास्ते सलमान फ़ार्महाउस जाया करते थे और सलमान की गाड़ी की स्पीड भी बहुत कम रहती है। बकायदा सलमान के हर मूवमेंट की खबर रख रहे थे शूटर और शूटर ने फ़ार्महाउस के गार्ड तक से सलमान का फ़ैन बन कर दोस्ती कर रखी थी।

Salman Khan के नाम धमकी भरा letter  जिसमे लिखा “मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे “

29 मई को सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद सलमान को जान से मारने की धमकी मिली थी। यह धमकी वाला लेटर सलमान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान मिली थी । इस लेटर में लिखा था -तुम्हारा मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे । सलमान को मिली धमकी की वजह से security बढ़ा दी गयी है। इस धमकी को मुंबई पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया था।

ये भी पढ़ें   Koffee With Karan 7: सेक्स गुरु बने वरुण धवन, पत्नी को खुश रखने के लिए दिये टिप्स

Salman Khan से क्या दुश्मनी है लॉरेंस बिशनोई की?,
salman khan

इस धमकी के बारे में जानने के बाद एक सवाल जो जेहन में उठता है की आखिर लॉरेंस बिशनोई को सलमान से क्या नाराजगी है और वो क्यूँ सलमान खान को मारना चाहता है। इसका जवाब भी मिल गया है ।

पता चला है की काले हिरण शिकार मामले में आरोपी सलमान खान के ऊपर लॉरेंस बिशनोई खुन्नस खाये बैठा है क्यूंकि लॉरेंस खुद बिशनोई समाज से आता है और जब सलमान को काले हिरण मामले में दोषी पाया गया तो लॉरेंस बहुत नाराज हुआ था। इस केस के बाद से ही बिशनोई गिरोह सलमान के पीछे पड़ा है और सलमान को सबक सिखाना चाहता है और इसलिए कई बार हत्या का प्लान बना चुका है।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com