Breaking News : उत्तराखंड का 1 SDM ही हो गया लापता, मचा हडकंप; ये नोट छोड़कर गए

0
395
Champawat SDM Missing
Champawat SDM Missing: 44 घंटे से लापता SDM अनिल का ऐसे लगा पता, इस प्रदेश में मिली लोकेशन

Uttarakhand News- Dehradun/Champawat Bureau: देहरादून/चम्पावत, ब्यूरो। Breaking News : उत्तराखंड के चंपावत जिले के एसडीएम सदर अनिल चन्याल अपने सरकारी आवास पर एक नोट छोड़कर लापता हो गए हैं। उन्होंने अपने इस नोट में लिखा है कि ये सरकारी फोन आपदा प्रबंधन विभाग को दे दिया जाए क्योंकि यह उनकी प्रॉपर्टी नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कुछ भी जानकारी नहीं दी है। मामला तब संज्ञान में आया जब उनके रसोइए ने पुलिस को फोन कर बताया कि एसडीएम साहब कहीं लापता हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Police SI exam 2015 Scam : 40 से ज्यादा दारोगा Hakam Singh गैंग ने बनवाए?

यह भी पढ़ें: Haridwar Panchayat Election: प्रधान प्रत्याशी की जहरीली कच्ची से 2 और मरे; 12 गवां चुके जान, मचा कोहराम

Breaking News: एसडीएम सदर मौजूद नहीं थे सरकारी आवास पर

Breaking News: सोमवार सुबह जब स्टाफ उनको लेने सरकारी आवास पर पहुंचा तो वहां पर एसडीएम सदर मौजूद नहीं थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत में चंपावत के डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी और एसपी देवेंद्र पिंचा को फोन कर एसडीएम सदर अनिल चन्याल की तलाश करने के निर्देश दिए। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर एसडीएम सदर अनिल की तलाश शुरू कर दी है।

Breaking News

Breaking News: 2 दिन से छुट्टी पर थे एसडीएम सदर अनिल चन्याल

बता दें कि एसडीएम सदर अनिल चन्याल 2 दिन से छुट्टी पर थे। आज सुबह जब स्टाफ उन्हें लेने सरकारी आवास पर पहुंचा तो वह वहां से लापता मिले। पुलिस को कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम अनिल चन्याल का फोन सर्विलेंस लगाने पर लगाने के साथ ही सीसीटीवी कैमरा की पड़ताल करने के भी निर्देश दिए हैं। एसपी देवेंद्र पिंचा के अनुसार एसडीएम अनिल कन्याल की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Nandan Singh Chamyal का पार्थिव शरीर पहुंचते ही बिलख उठे चारों बच्चे, फूट- फूट कर रोया पूरा गांव