यहां देर रात आग के गोले में तब्दील हुई मर्सिडीज कार, जानिए पूरा मामला

0
399
Car Caught Fire in Dehradun

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड की राजधानी दून में देर रात एक मर्सिडीज कार में अचानक आग लग (Car Caught Fire in Dehradun) गई। कार में इस तरह आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं कार सवार लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। गनीमत यह रही कि कार सवार सभी लोग सुरक्षित है। स्थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस टीम मौके पर पहुँची और किसी तरह आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी। हालांकि अभी तक कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चला।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Manaskhand Tableau
देश में प्रथम आई झांकी के हर कलाकार होंगे सम्मानित

Car Caught Fire in Dehradun: इस जगह हुआ हादसा

बता दें कि राजपुर थाना क्षेत्र स्थित मैगी प्वाइंट के निकट (Car Caught Fire in Dehradun) देर रात हरियाणा नंबर की मर्सिडीज कार में अचानक आग लग गई। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा से आए पर्यटक मसूरी से देहरादून लौट रहे थे। ऋषि आश्रम के पास जब वह चाय पीने के लिए उतरे कि तभी मर्सिडीज कार में अचानक धुआं उठने लगा,और देखते ही देखते कार ने आग पकड़ ली। गनीमत रही कि आग लगते समय कार में कोई भी व्यक्ति सवार नहीं था।

ये भी पढ़ें:
Roorkee Breaking News
मरी हुई वृद्धा हुई जिंदा! अंतिम संस्कार से पहले कैसे हुआ ये चमत्कार?

मसूरी पुलिस ने बताया कि बुधवार को हरियाणा से पर्यटक अमित कुमार, आशीष कुमार, प्रवेश और नवीन मसूरी घूमने आए थे। देर रात को मसूरी से दून लौट रहे थे तभी ये हादसा हुआ। मसूरी पुलिस ने बताया कि कार पूरी तरीके से जलकर राख हो चुकी थी। ऐसे में पूरे मामले की जांच की जा रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com