सांप ने डंसा तो बच्ची ने गुस्से में कर दिए सांप के 2 टुकड़े

0
299

यूं तो सांप का नाम सुनते ही हर किसी के पसीने छूट जाते हैं और लोग बहुत डर जाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वाक्या बताएंगे जिसे सुनकर आप हैरान रह जाओगे। दरअसल ये वाक्या है तुर्की के एक गांव का है जहां दो साल की बच्ची को एक सांप ने काट लिया,जिसके बाद बच्ची ने गुस्से में सांप को अपने दांतो से चबा-चबाकर मार डाला। वहीं इसके बाद बच्ची को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो ऑब्जरवेशन में रही।

डेली स्टार की एक खबर के मुताबिक बच्ची की जान खतरे से बाहर है।

दरअसल एक 2 साल की बच्ची खेल रही थी। खेलते खेलते वो एक सांप के करीब पहुंच गई और उसके साथ खिलौना समझकर खेलने लगी। इस दौरान सांप ने बच्ची के होठों पर काट दिया जिसके बाद बच्ची ने गुस्से में आकर सांप को चबाने लगी । इसके बाद सांप की मौत हो गई और उसके टुकड़े हो गए।

जैसे इस घटना को लोगों ने देखा तो सब दंग रह गए। लोगों ने बताया कि बच्ची ने सांप के कईं जगहों पर काटा था। फिर लोगों ने सांप को बच्ची से अलग किया और उसे अस्पताल लेकर गए।

आपको बता दें कि ये मामला 10 अगस्त का बताया जा रहा है। इस घटना की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। जिस वक्त ये घटना हुई उस समय बच्ची के पिता घर पर नहीं थे. जब उन्हें घटना के बारे में पता चला तो उनके होश उड़ गए।