मुकेश अंबानी और उनके परिवार को मिली जान से मारने की धमकी 

0
350
mukesh ambani with family, mukesh ambani

चौकानें वाला मामला सामने आ रहा है, जहां रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके पूरे परिवार को जान से खत्म करने की धमकी दी गई है। जानकारी मिल रही है कि 8 बार कॉल करके धमकी दी गई है। बता दें कि फोन करने वाले ने कहा कि कुछ घंटों में ही बड़ी घटना को अंजाम दिया जाएगा। इस मामले को लेकर पुलिस पूरी तरीके से सतर्क हो गई है। इस मामले में पुलिस के द्वारा एक शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। बता दें कि रिलायंस फाउंडेशन के हरकिशनदास अस्पताल के नंबर पर धमकी भरे कॉल आये थे। 

अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को दी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स की तरफ से जानकारी मिल रही है कि अंबानी और उनके परिवार को अनजान कॉलर की तरफ से धमकीभरी कॉल आई है। जिसमें कॉल करने वाले ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी हैं। सूत्रों के मुताबिक एक ही दिन में 8 बार कॉल करके यह धमकी दी गई है। कहा जा रहा है कि कॉलर ने परिवार को  तीन घंटों के ही अंदर कुछ बड़ा करने की बात कही है। यह जानकारी अस्पताल प्रबंधन के द्वारा पुलिस को दी गई। 

कॉलर को ट्रेस किया जा रहा हैं

पुलिस को जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी मिली वो तुरंत एक्शन में आ गई। इस मामले में बयान दर्ज रहे हैं। इसी के साथ कॉलर को ट्रेस भी किया जा रहा हैं। जानकारी मिल रही है कि अस्पताल की सुरक्षा को भी बढ़ाया जा सकता है। वही मुकेश अंबानी को पहले से ही सरकार की तरफ से कड़ी सुरक्षा दी गई है।