Boycott Vikram Vedha: भगवान राम पर बयान देकर बुरे फंसे सैफ अली खान, मुश्किल में Director की जान

boycott vikram vedha

Boycott Vikram Vedha: रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों का शिकार,कहीं पब्लिसिटी तो नहीं ?

कल शुक्रवार 30 सितम्बर को सिनेमा हाल में फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हो रही है और दूसरी तरफ Boycott Vikram Vedha सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जहां इस फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही कि यह इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म भी बन सकती है, हालांकि इसके ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्म का बायकाट शुरू हो चुका है। बायकाट का कारण, एक तो ऋतिक-सैफ नेपोटिस्म का चेहरा हैं दूसरा इनके पुराने बयान जिनसे लोगों की भावनाएँ आहत हुई हैं।

Boycott Vikram Vedha:मुश्किलों में फंसे सैफ अली खान, कैसा होगा फिल्म का आगाज

Boycott Vikram Vedha-दरअसल, कुछ साल पहले जब सैफ और करीना के बेटे तैमूर का जन्म हुआ था तो लोगों को नन्हें नवाब के नाम को लेकर आपत्ति थी और सोशल मीडिया पर पटौदी खानदान के लोगों को ट्रोल किया जा रहा था कि एक हत्यारे के नाम पर बेटे का नाम क्यों रखा?जवाब में सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था “मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता हूँ और असल जिंदगी में राम भी नहीं रख सकता, तो फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यूँ नहीं रख सकता।” 

Boycott Vikram Vedha हुआ ट्रेंड

boycott vikram vedha

Boycott Vikram Vedha इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। सैफ अली खान जहां इस बयान पर घिरते नज़र आ रहे हैं वहीं कुछ लोग ऋतिक रोशन के ब्रह्मास्त्र को सपोर्ट करने पर उनसे भी नाराज हैं। कुल मिलाकर फिल्म का टोटल बायकाट के मूड में हैं लोग। लोगों ने तो उसी समय ऐलान कर दिया था कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म को सपोर्ट करने वाली ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा के लिए बायकाट ट्रेंड कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें भाभी कटरीना ने कुछ इस अंदाज में किया देवर को बर्थडे विश 

Boycott Vikram Vedha:30 सितम्बर को रिलीज होगी फिल्म,कुछ लोगों का अनुमान Brahmastra का रिकॉर्ड तोड़ेगी

इन सब बातों के अलावा हाल ही में ज़ोमेटो के महाकाल वाले विज्ञापन के बाद भी लोगों का गुस्सा ऋतिक रोशन के लिए फूट पड़ा था। आपको याद दिलाते चलें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र बायकाट ट्रेंड होने के बावजूद वर्ल्ड वाइड बॉक्स आफिस पर 400 करोड़ से ज्यादा कमाने में सफल रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बायकाट, विक्रम वेधा की कमाई पर कितना असर डालती है।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com