‘बिल लाओ इनाम पाओ’ योजना के पहले लकी ड्रॉ की हुई घोषणा

0
100
Bill Lao Inam Pao Lucky Draw
Bill Lao Inam Pao Lucky Draw

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में कर विभाग ने बिल लाओ-इनाम पाओ योजना निकाली है। इसके तहत हर महीने 1500 लकी ड्रा निकाले जाएंगे। इसमें विजेताओं को स्मार्टफोन, स्मार्ट वॉच, स्कूटर व कार समेत कई आकर्षक इनाम दिए जाएंगे। ऐसा (Bill Lao Inam Pao Lucky Draw) जीएसटी बिल लेने के लिए ग्राहकों को प्रोत्साहित करने के लिए किया जा रहा है। बता दें कि आज योजना का पहला लकी ड्रा निकाला गया।

यह भी पढ़ें:
Cyber crime in uttarakhand
सावधान! अब ठगने का आ गया नया तरीका, साइबर ठग ऐसे बना रहे शिकार

Bill Lao Inam Pao Lucky Draw: इस दिन से हुई थी शुरुआत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने बीते 18 नवंबर को विधानसभा सभा कक्ष में इस योजना की औपचारिक रूप से शुरुआत की थी। आपको बता दें कि राज्य कर विभाग ने बताया कि इस योजना के तहत ग्राहकों (Bill Lao Inam Pao Lucky Draw) को सामान खरीद का बिल भेज कर आकर्षक इनाम पाने का मौका मिलेगा। यही नहीं, प्राप्त बिलों की लॉटरी निकाली जाएगी और विजेेताओं का चयन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:
Gujarat Government Formation News
गुजरात में नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह आज, सीएम धामी भी होंगे शामिल

वहीं वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा इस योजना का उद्देश्य प्रदेश के विकास कार्य में वृद्धि हेतु जनता के योगदान को प्रोत्साहित करना है। इसमें समस्त हित धारकों की भागीदारी सुनिश्चित किए जाने के लिए राज्य कर विभाग द्वारा “बिल लाओ इनाम पाओ” योजना लागू की गई है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews