Bihar में NIA के छापे में आतंकी लिंक आया सामने, पटना, मुजफ्फरपुर, छपरा समेत 32 ठिकानों पर रेड

0
48
BIHAR

Bihar में सामने आया आतंकी कनैक्शन, 32 ठिकानों पर NIA की रेड

Terror Funding को लेकर NIA की टीम ने आज बिहार में छापे मारे जिसमे गया, दरभंगा, छपरा, औरंगाबाद, नालंदा, मुजफ्फरपुर और सीमांचल के जिलों के साथ 32 जगहों पर रेड जारी है। इसके साथ ही PFI से जुड़े लोगों के ठिकाने पर भी तलाशी ली जा रही है। ये कारवाई Terror funding मामले में की जा रही है । पटना के फुलवारीशरीफ़ के साथ कटिहार, अररिया,छपरा व नालंदा जिले के 32 ठिकानों पर छापेमारी जारी है। अररिया के जोकिहट में sdpi के प्रदेश महासचिव एहसान परवेज़ के घर भी NIA ने पूछताछ की है। पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया से जुड़े सदस्यों के ठिकानोंकी सुबह से ही तलाशी ली जा रही है।

Bihar में कारवाई  terror  funding है इसके जड़ में

BIHAR

जुलाई के महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी bihar पटना आगमन से दो दिन पहले फुलवारीशरीफ़ में छापेमारी कर देश विरोधी गतिविधियों का खुलासा हुआ था। पटना के SSP ने बताया था की फुलवारीशरीफ़ से पकड़े गए संदिग्धों का देश विरोधी कामों में हाथ है और ठीक उसी के बाद आधा दर्जन संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी कर पूछताछ की गयी थी। इसके अलावा कई नामजद के घर की तलाशी ली गयी थी। पूछताछ और तलाशी के बाद इनपुट के बाद ही NIA की टीम कारवाई कर रही ।

ये भी पढ़ें…PM Modi आज करेंगे “कर्तव्य पथ “का उदघाटन, राजपथ का नया नाम होगा “कर्तव्य पथ”

Bihar में गहरे तक जुड़े हैं आतंकी लिंक, PFI शक के दायरे में 
BIHAR

PFI का प्रदेश अध्यक्ष मुज्जफर टोला का रहने वाला है और दूसरा आरोपी कठौथिया का है। SP जितेंद्र कुमार ने बताया की PFI से जुड़ें मामले को लेकर NIA की टीम यहां पहुंची है। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष महबूब आलम और PFI से जुड़े अब्दुल रेहमान के घर की तलाशी ली जा रही है। इसी तरह कटिहार के दो स्थानों पर NIA की टीम पहुंची है, यहां भी संदिग्ध पाये जाने सख्त कारवाई होगी।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com