शालीन भनोट की इस बात पर भड़की टीना दत्ता, क्या अब बेघर होंगे शालीन?

0
270
Bigg Boss 16 news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16‘ अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है। अब देखा जा रहा है कि सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से (Bigg Boss 16 news) जमकर लड़ाई-झगड़ा कर रहे है। और एक-दूसरे के जानी-दुश्मन बन गए हैं। खासतौर पर इस सीजन के लव-कपल कहे जाने वाले शालीन भनोट और टीना दत्ता। दोनों के बीच अब तीखी बहस होने लगी हैं। ऐसे में हाल ही में इन दोनो के बीच भयानक झगड़ा देखने को मिला है।

यह भी पढ़े:
baba ramdev speech
‘बहुत जल्द पाकिस्तान के होंगे 4 टुकड़े’- गणतंत्र दिवस पर बोले बाबा रामदेव 

Bigg Boss 16 news: इस बात पर शालीन पर भड़क गईं टीना

शालीन का ड्रामा देख अब यूजर्स के साथ-साथ टीना भी इरिटेट होने लगी हैं। बता दें कि (Bigg Boss 16 news) हाल ही में एक एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया जिसमें निम्रत, शिव और शालीन से एक सवाल पूछती हैं कि उनके मुताबिक, कौन सबसे ज्यादा इरिटेटिंग हैं? जिसमें शालीन, टीना का नाम लेते हैं। शालीन की इस बात से टीना आग बबूला हो जाती है और कहती हैं कि शालीन को मौका चाहिए होता है लड़कियों की इज्जत उतारने का। जिसपर उन दोनों की थोड़ी बहस हो जाती है और टीना कह देती है ‘अपनी जुबान को लगाम लगाओ..’ शालीन भनोट. “

यह भी पढ़े:
rishabh pant car accident
Rishabh Pant की जान बचाने वालों को उत्तराखंड सरकार का सम्मान, मिला ये इनाम

इस दौरान शालीन और टीना में जमकर फाइट होती है जिससे शो के बाकी खिलाड़ी भी लव कपल का ऐसा रौद्र रूप देखकर मजे लेते नजर आ रहे हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com