Rishabh Pant की जान बचाने वालों को उत्तराखंड सरकार का सम्मान, मिला ये इनाम

0
108
rishabh pant car accident

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आज गणतंत्र दिवस के मौके पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की जान बचाने वाले हरियाणा रोडवेज के चालक-परिचालक को (rishabh pant car accident) उत्तराखंड सरकार द्वारा सम्मानित किया गया। बता दें कि हरियाणा रोडवेज के ड्राईवर सुशील कुमार और कंडक्टर परमजीत समेत 4 लोगों को सम्मानित किया गया है। सीएम धामी ने सभी लोगों को 1-1 लाख की राशी भी दी।

Capture 21

rishabh pant car accident: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया सम्मानित

गौरतलब है कि पिछले साल 30 दिसंबर को ऋषभ पंत की कार का रुड़की में एक्सीडेंट (rishabh pant car accident) हो गया था। एक्सीडेंट के समय, उस वक्त हरियाणा रोडवेज की बस वहां से गुजर रही थी। कार दुर्घटनाग्रस्त देखकर हरियाणा रोडवेज के ड्राईवर, कंडक्टर और कुछ लोग ऋषभ पंत की मदद के लिए दौड़े और आनन फानन में ऋषभ को अस्पताल पहुँचाया। इसी के लिए उत्तराखंड सरकार ने उन सभी लोगों को सम्मानित किया है जिन्होंने क्रिकेटर की जान बचाई थी।

बता दें कि ऋषभ का एक्सीडेंट तब हुआ जब उनकी गाड़ी काफी ज्यादा (rishabh pant car accident) स्पीड में थी। और अचानक से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर के दूसरी तरफ पलट गई और कार आग के लपेटे में आ गई। आग लगने के कुछ सेकेंड पहले ही ऋषभ ने कार का शीशा तोड़कर खुद को बाहर निकाल लिया था। इस दौरान हरियाणा रोडवेज की बस वहां से गुजर रही थी तो उन्होंने रूक कर ऋषभ को बचाया था। फिलहाल अभी वह पहले से काफी ठीक है। अभी उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े:
chardham yatra 2023
इस दिन खुलेंगे बदरीनाथ धाम के कपाट, तय हुई तिथि

बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत की चोटें ठीक होने में 4 महीने का समय लग सकता है। BCCI के एक शीर्ष पदाधिकारी के हवाले से यह जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि ऋषभ पंत का लिगामेंट टियर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की तरह है। जो पिछले साल चोटिल हुए थे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com