‘बहुत जल्द पाकिस्तान के होंगे 4 टुकड़े’- गणतंत्र दिवस पर बोले बाबा रामदेव 

0
430
baba ramdev speech

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आज पूरा देश 74वें गणतंत्र दिवस को पूरे हर्षों उल्लास के संग मना रहा है। इस बीच योग गुरू बाबा रामदेव (baba ramdev speech) का एक बड़ा बयान सामने आया है। उनका ये बयान पाकिस्तान को लेकर है। उन्होने कहा कि जल्द ही पाकिस्तान के चार टुकड़े हो जाएंगे और पाकिस्तान एक छोटा देश रह जाएगा।

baba ramdev speech: सनातन धर्म को नीचे दिखाया जा रहा

सनातन धर्म (baba ramdev speech) को लेकर बाबा रामदेव ने कहा कि देश में रिलीजियस टेररिज्म चल रहा है और सनातन धर्म को नीचे दिखाया जा रहा है। भारत विरोधी लोग इसका प्रयास कर रहे हैं। उन्होने कहा कि भारतियों को ऐसे लोगों का पूरी तरह से विरोध करना चाहिए।

यह भी पढ़े:
chamoli news today
राजस्व पर संकट! क्या चमोली हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट लगा रहा है सरकार को चूना?

रामदेव ने पाकिस्तान के बारे में कहा कि बहुत जल्दी पाकिस्तान के (baba ramdev speech) 4 टुकड़े होंगे। पंजाब, POK और बलूचिस्तान अलग राष्ट्र बनेंगे। और इन सबका विलय भारत में होगा। ये आने वाले समय की पुकार है। इससे अखंड भारत का सपना साकार होगा। बता दें कि गणतंत्र दिवस समारोह के बाद रामदेव बाबा पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे, उसी दौरान उन्होने ये बात कही।

यह भी पढ़े:
rishabh pant car accident
Rishabh Pant की जान बचाने वालों को उत्तराखंड सरकार का सम्मान, मिला ये इनाम

इस समय पाकिस्तान गंभीर आर्थिक समस्या (baba ramdev speech) से जूझ रहा है। पाकिस्तान में लोग खाने पीने की चीज़ों के लिए आपस में झगड़ रहे हैं। उधर, सामने आई जानकारी के मुताबिक, अब सरकारी खजाना भी खाली हो चुका है। ऐसे में पाकिस्तान IMF से मदद की गुहार लगा रहा है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com