कंगना रनौत ने कहा अब “राम हैं हमारे आईडल”, राजनीति में रख सकती हैं कदम

0
22
kangana ranaut

Kangana Ranaut फिर से अपने बेबाक अंदाज़ के लिए सुर्खियों में, कहा “लुक्खे स्टार्स नहीं-राम हैं हमारे आईडल”

Kangana Ranaut ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें बड़ी बेबाकी से उन्होने कहा कि “बॉलीवुड में मेरी टक्कर का कोई नहीं”। उन्होने साउथ और बॉलीवुड पर खुल कर बात की और कहा कि जहां साउथ वाले लोग अपनी धर्म और संस्कृति से जुड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड अपनी संस्कृति से दूर होता जा रहा है। Twitter पर दोबारा लौटने पर भी कंगना ने भरे विश्वास से कहा कि अब सभी को खूब मसाला मिलेगा और मैं सनसनी मचा दूँगी।

स्टार कल्चर पर Kangana Ranaut का बेबाक बयान

kangana ranaut

Kangana Ranaut ने खुल कर कहा कि अब स्टार कल्चर का दौर खत्म हो चुका है। पहले हम एक्टर्स के बारे में सब मीडिया से पढ़ते और जानते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है। लेकिन अब जमाना बदल गया है और आज के डिजिटल माध्यम में आज का आम आदमी भी सब जानता और समझता है और उसकी समझ यह कहती है कि अब मैं किसी लुक्खे या स्टार को रोल माडल क्यूँ बनाऊँ, भगवान राम को ना बनाऊँ या अब्दुल कलाम को न बनाऊं।

Kangana Ranaut ने पीएम मोदी की जमकर की तारीफ

Kangana Ranaut ने बताया कि कैसे वो एक राजनीतिक परिवार से आती हैं और प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ करती हैं और कहती हैं “मेरा परिवार पॉलिटिकल रहा है। मेरे दादाजी काँग्रेस से थे। मेरे पिता भी राजनीति से जुड़े रहे। आप ऐसे कह सकते हैं कि मोदीजी के आने के बाद हमारे परिवार का कनवर्ज़न हुआ है और मेरे पिता ने ही पहली बार मोदी जी के बारे में बताया था।” 

अब तो हालात ऐसे हैं कि मेरे पिता रात को सोते वक्त “जय मोदी और सुबह जागने के बाद” जय योगी कहते हैं। मैं यही समझती हूँ कि देश में 2014 के बाद एक जनचेतना का संचार हुआ है। हर आदमी आज देश पर गर्व कर रहा है। आज आप हिमाचल प्रदेश में किसी से पूछिये तो वो मोदी जी को अपने घर का सदस्य बताएगा।”

ये भी पढ़ें जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर क्या दोनों का एक ही है प्यार? एक्ट्रेस ने सच्चाई की बयान

राजनीति में Kangana Ranaut रख सकती हैं कदम

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए बातों बातों में Kananga Ranaut ने राजनीति में कदम रखने का इशारा दे दिया। उन्होने कहा कि यदि भविष्य में उन्हें कोई ऐसा जन सरोकार का काम मिलता है तो वो बेशक राजनीति में अपना करियर की शुरुवात कर सकती हैं।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com