Bigg Boss 15 Finale: मंच पर पहुंचते ही क्यों इमोशनल हुईं शहनाज गिल, सलमान की आखें भी हुई नम, देखें वीडियो

0
299

दिल्ली ब्यूरो। बिग बॉस 13 की रोनक और जान माने जाने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ बिग बॉस 15 के फिनाले में पहुंची। शहनाज गिल एक बार फिर

YOU MAY ALSO LIKE

उस मंच पर पहुंची जहां पहली बार उनकी मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला से हुई थी। आज वो उन्हीं सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने बिग बॉस के मंच पर पहुंची हैं।

अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाने वाली शेहनाज गिल जैसे ही मंच पर आई इमोश्नल हो गईं। स्टेज में आते ही वे सलमान के गले लगीं और उनकी आखें भर आई। जिसके बाद सलमान ने उनसे पुछा “क्या हुआ?” जिसके बाद अपने आसूं पोछते हुए शहनाज बोलीं, आपको देखकर इमोशनल हो गई। ये कहते ही सलमान की आखें भी नम हो गईं और वह शहनाज को हिम्मत देते हुए भी दिखाई दिए।      

बिगबॉस होस्ट सलमान भी इस पर अपनी भावनाओं पर काबू न पा सके और वह भी सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए रोने लगे और अपने रुमाल से अपने आसूं पोछते नजर आए। वहीं सलमान खान के इंस्टाग्राम फैन पेज में भी इसका वीडियो वायरल हो रहा है।   

बिग बॉस के मंच में हमने कई बार सलमान को किसी भी कंटेस्टेंट को फेवर करते हुए या फिर डांटते हुए देखा है मगर सलमान का बिग बॉस के मंच में ये रूप शायद ही हम में से किसी ने देखा होगा।

बता दें कि हर बार कि तरह इस बार भी फिनाले में पिछले सभी सीजन के विनर्स को बुलाया गया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के हमारे बीच न होने के कारण उनकी खास दोस्त शहनाज गिल को बुलाया गया। बता दें कि अब बस बिग बॉस के फिनाले में कुछ ही घंटे बाकी हैं।   

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here