भाजपा प्रत्याशी राजकुमार पोरी के प्रचार-प्रसार पर सिटिंग विधायक मुकेश कोली के न होने से उठे कई सवाल

0
161
devbhoomi

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): पौड़ी से सिटिंग विधायक के पौड़ी में प्रचार प्रसार से दूरी बनाए जाने को लेकर अब, विपक्षी दलों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। बताते चलें कि पौड़ी में

YOU MAY ALSO LIKE

भाजपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के साथ ही यूकेडी व निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव प्रचार में लगे हुए है लेकिन पौड़ी विधायक मुकेश कोली विधानसभा में कही भी नजर नहीं आ रहे है। इसको लेकर अब राजनीतिक दलों ने विधायक की कार्यशैली पर सवाल उठाने शुरू कर दिए है। पौड़ी में भाजपा-कांग्रेस व अन्य दलों के स्टार प्रचारकों, प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर प्रचार प्रसार किया जा रहा है लेकिन जब से पौड़ी विधायक मुकेश कोली का टिकट कटा है वह पौड़ी विधानसभा से गायब चल रहे है।

विपक्षी दलों ने भी विधायक के क्षेत्र से लापता होने को मुद्दा बना दिया है। कांग्रेस प्रत्याशी नवल किशोर का कहना है कि पौड़ी विधायक मुकेश कोली ने पिछले 5 सालों में एक भी विकास कार्य नहीं किया। विधायक पर उनकी ही पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष ने कमीशनखोरी का आरोप भी लगाया। क्षेत्र भ्रमण के दौरान भी विधायक का कई गांवों में विरोध हुआ। बीजेपी ने हार के डर से विधायक पौड़ी का टिकट काटा। कहा कि अगर विधायक मुकेश कोली ने पौड़ी विधानसभा में एक भी विकास कार्य किया होता तो वह आज पौड़ी में प्रचार करते हुए पार्टी के लिए वोट मांगते हुए नजर आते। उन्होंने ये भी कहा कि विधायक के पौड़ी से गायब रहने से साफ पता चलता है कि विधायक ने अपने कार्यकाल में एक भी विकास कार्य नहीं किया, जिसके चलते वह चुनाव में जनता को अपना मुंह नहीं दिखा पा रहे है और पार्टी भी हार के डर से विधायक को प्रचार में नहीं बुला रही है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here