भारी बारिश के बीच हरीश रावत का जनसंपर्क लगातार जारी, लोगों में भी भारी उत्साह

0
142
devbhoomi

लाल कुआं (संवाददाता- योगेश दुमका): लाल कुआं से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लगातार क्षेत्र में जन प्रचार में जुटे हुए हैं

YOU MAY ALSO LIKE

क्योंकि लगातार बारिश ने जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। इसके बावजूद भी हरीश रावत लोगों से लगातार मुलाकात में जुटे हुए हैं। लाल कुआं के हल्दुचौर क्षेत्र में समुदायिक विकास केंद्र नारायणपुरम कॉलोनी में भारी बारिश के बावजूद भी लोगों में हरीश रावत को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिला। हरीश रावत ने लगातार जनता को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है और अगर इस तरह की सरकार को विकास की सरकार बताते हैं तो यह सरकार मोदी जी को ही मुबारक हो। उत्तराखंड में पिछले 5 वर्षों से जनता पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है विकास के सारे कार्य ठप पड़े हुए हैं इसलिए जनता ने अपना मन बना लिया है और कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार उत्तराखंड में बनने जा रही है। कांग्रेस सरकार हमेशा से ही विकास की सोच रखने वाली सरकार रही है उत्तराखंड के लगभग सारे बड़े विकास कार्यों की अगर बात करें तो सभी कांग्रेस की ही देन है और आगे भी कांग्रेस इन कार्यों को बढ़ाने का काम करेगी।

uttarakhand news

इस दौरान पूर्व काबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, ग्राम प्रधान हरेंद्र असगोला, क्षेत्र पंचायत सदस्य गोपाल अधिकारी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय दुमका, कैलाश तिवारी, मधु चौबे आदि मौजुद रहे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here