पत्नी के पीटने पर पति ने की PMO से शिकायत, पूछा -क्या यही है नारी शक्ति ?

0
32
bengaluru

Bengaluru में पति ने की PMO से शिकायत-पत्नी पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप

कर्नाटक Bengaluru से अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने PMO से शिकायत की है कि उसकी पत्नी उसे रोजाना पीटती है और जान से मारने की धमकी देती है। उसने पीएमओ से पूछा है कि क्या यही है नारी शक्ति जिसको बढ़ावा दिया जा रहा है। कर्नाटक के इस व्यक्ति ने मदद और सुरक्षा की मांग की है और पीएमओ कार्यालय में बकायदा शिकायत दर्ज कराई है।

Bengaluru के यदुनन्दन आचार्य ने की सोशल मीडिया के जरिये शिकायत, पत्नी पर चाकू से हमले का लगाया आरोप

bengaluru

Bengaluru के यदुनन्दन आचार्य ने सोशल मीडिया के जरिये पीएमओ को अपनी व्यथा शिकायत के रूप में दर्ज कराई है। अपने ट्वीट में यदुनन्दन ने बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी और केन्द्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू के हैंडल को भी टैग किया है और शिकायत दर्ज कराई है।

यदुनन्दन आचार्य ने कहा – क्या कोई मेरी मदद करेगा? या ऐसा होने पर किसी ने मेरी मदद की ? नहीं, क्योंकि मैं एक आदमी हूँ। मेरी पत्नी ने मुझ पर चाकू से हमला किया, क्या यही नारी शक्ति है जिसे आप बढ़ावा देते हैं? क्या मैं इसके लिए उसके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला डाल सकता हूँ? नहीं, उन्होने यह भी कहा कि उनकी पत्नी की वजह से लगी चोट के बाद उनके हाथ से खून बह रहा है।

ये भी पढ़ें डिजिटल इंडिया को मिल गया अपना पहला डिजिटल करेंसी, पहले दिन अरबों रुपए का कारोबार

Bengaluru के इस अजीबोगरीब मामले और tweet पर पुलिस आयुक्त ने दी प्रतिक्रिया, पीड़ित पति को सभी वर्ग का मिला समर्थन

Bengaluru के इस अजीबोगरीब मामले को सुनकर और शिकायत देखकर एक बार को पुलिस आयुक्त भी हैरान हो गए गए और पीड़ित पति को पुलिस स्टेशन आने को कहा और कानूनी कारवाई करने और उनकी शिकायत का समाधान करने का भरोसा दिलाया है। दूसरी तरफ यदुनन्दन आचार्य को इस मामले में सभी वर्गों का समर्थन मिला है।  उन्होने प्रताड़ित पतियों के मुद्दे को हल करने की आवश्यकता पर पीएमओ से प्रकाश डालने का आग्रह किया है। 

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com