Tuesday, September 27, 2022
HomeदेशBengaluru में बारिश का कहर, Living Room में तैरते हुए युवक का...

Bengaluru में बारिश का कहर, Living Room में तैरते हुए युवक का Video Viral

Bengaluru में बारिश ने बरपाया कहर, चारों तरफ पानी से मचा हाहाकार

Bengaluru में बारिश का कहर इस कदर जारी है कि अब लोग ट्रैक्टर और जेसीबी का सहारा लेकर अपने-अपने ऑफिस जा रहे हैं। इसी क्रम में Bengaluru के एक पाश इलाके का video social media पर viral हो रहा है जिसमें युवक अपने घर के Living Room में तैरता हुआ नजर आ रहा है।

Bengaluru में बारिश बनी आफत

Bengaluru में बारिश का कहर

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में इन दिनों बारिश सब के लिए आफत बन गयी है। जहां लोग अपने घरों में कैद हैं वहीं दूसरी ओर ऑफिस जाने वाले लोग ट्रैक्टर और जेसीबी का प्रयोग कर रहे हैं। इसी क्रम में वहाँ का एक video viral हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति अपने घर के लिविंग रूम में तैरता हुआ नज़र आ रहा है।

video में साफ दिख  रहा है कि वो व्यक्ति अपने ग्राउंड फ्लोर पर तैर रहा है और उसके साथ घरेलू सामान भी तैर रहा है । ये video एपसिलॉन इलाके का है जो बेंगलुरु का पाश इलाका माना जाता है। ये वही पाश इलाका है जहां wipro के chairman रिशद प्रेमजी और britannia के ceo वरुण बेरी जैसे ताकतवर लोग रहते हैं जिनमे सब अरबपति हैं।

ये भी पढ़ें  Haryana News: महिला आयोग की Chairman और महिला पुलिस अधिकारी के बीच तीखी बहस, देखें Video

Bengaluru की बारिश ने किया अरबपतियों का भी हाल बेहाल 

नए startup के कुछ अरबपति, जैसे BYJU के रविन्द्रन और big बास्केट सह संस्थापक अभिनय चौधरी भी इसी इलाके में रहते हैं, page इंडस्ट्री [jockey] के एमडी अशोक जीनोमल वहां रहने वाले 150 लोगों में से एक हैं। रविवार की रात हुए मूसलाधार बारिश के कहर न सबको मुश्किल में डाल दिया है। मूसलाधार बारिश के कारण करोड़ों आवास इस समय खाली पड़े हैं, बिजली और पानी के बिना, शहर के धनी और ताकतवर लोगों को परेशनी उठानी पड़ रही है ।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular