Tuesday, September 27, 2022
HomeदेशHaryana News: महिला आयोग की Chairman और महिला पुलिस अधिकारी के बीच...

Haryana News: महिला आयोग की Chairman और महिला पुलिस अधिकारी के बीच तीखी बहस, देखें Video

Haryana News  महिला आयोग की chairman और  महिला पुलिस जांच अधिकारी के बीच जबरदस्त बहस

Haryana News शुक्रवार को अजीब वाकया देखने को मिला जब कैथल में एक जांच की सुनवाई के दौरान महिला आयोग की chairman रेनू भाटिया और महिला पुलिस जांच अधिकारी के बीच तीखी बहस हो गयी। महिला आयोग की chairman रेनू भाटिया शुक्रवार को कैथल पहुंची, जहां सबसे पहले उन्होने महिला थाना one stop center का निरीक्षण किया और उसके बाद सभागार में आई हुई महिलाओं की समस्या को सुना।

Haryana Breaking News

Haryana News इसी सब के बीच एक सुनवाई के दौरान महिला आयोग की chairman और पुलिस जांच अधिकारी के बीच जबरदस्त विवाद हो गया । ये विवाद इतना बढ़ गया कि महिला पुलिस अधिकारी न आयोग कि chairman रेनू भाटिया को भरी सभा में ये बोल दिया “की chairman बनी हो तो क्या इन्सल्ट करने के लिए बनी हो । साथ ही जाते जाते गेट पर पहुँच कर महिला पुलिस अधिकारी ने ऊंचे स्वर में कहा कि “तू बकवास कर रही है। 

ये भी पढ़ें  Ganpati विसर्जन के दौरान हादसे में उत्तर प्रदेश, हरियाणा सहित पंजाब में 23 लोगों की गयी जान

Haryana News महिला आयोग एक मामले की सुनवाई कर रही थी 

Haryana News   कैथल में जब महिला आयोग एक मामले कि सुनवाई कर रहा था तब जांच अधिकारी और रेनू भाटिया के बीच विवाद बढ़ गया । महिला आयोग ने एक मामले में enquiry जांच अधिकारी को लड़के के मेडिकल करवाने के बारे में आदेश दिया था। महिला आयोग का कहना था की जांच अधिकारी ने लड़की का तीन बार मेडिकल करवाया लेकिन आरोपी लड़के का एक बार भी मेडिकल क्यों नहीं करवाया और इसी को लेकर आयोग जांच अधिकारियों को बार बार आदेश दे रहा था ।
Haryana Breaking News

Haryana News इसी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि जांच अधिकारी को जब महिला आयोग कि chairman रेनू भाटिया ने झाड़ लगाते हुए उन्हें भरी सभा से बाहर निकाल दिया तो पुलिस जांच अधिकारी वीणा आग बबूला हो गईं और ऊंचे स्वर में महिला आयोग कि अधिकारी को चिल्ला कर बोली “कि तू बकवास कर रही है। “वहीं रेनू भाटिया ने कहा कि अगर कोई अधिकारी काम नहीं करना चाहते तो वो हमे लिखकर दे दें।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular