Rahul Gandhi के साथ मीटिंग में पादरी का भड़काऊ बयान -कहा “Jesus एक मात्र भगवान”

0
354
rahul gandhi

राहुल ने पादरी से पूछा क्या “ईशु मसीह ईश्वर का रूप हैं ? क्या ये सही है? इस पर पादरी ने कहा “Jesus एकमात्र भगवान हैं, वे वास्तविक ईश्वर हैं। उन्होने आगे कहा ईश्वर ने पुरुष का रूप धारण किया था ना कि वास्तविक व्यक्ति का ताकि हम मानव शरीर को देख सकें।”

Rahul Gandhi की यात्रा भारत जोड़ो या भारत तोड़ो ?

150 दिन लंबी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कॉंग्रेस नेता Rahul Gandhi ने शुक्रवार को विवादित कैथॉलिक पादरी George Ponnaiah से तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले में मुलाक़ात की और इसी मुलाक़ात का एक Video तेजी से viral हो रहा है जिसमें विवादित पादरी ने Jesus को एकमात्र भगवान बताया है। इस बात पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने निशाना साधते पूछा की ये यात्रा भारत जोड़ो है या भारत तोड़ो ?

दरअसल पादरी और Rahul Gandhi बातचीत का रहे हैं और एक सवाल के उत्तर में पादरी ने Jesus को वास्तविक ईश्वर [एकमात्र भगवान बताया है]

Rahul Gandhi से पादरी Ponnaiah की मुलाक़ात, भड़काऊ बयान के लिए हुए थे पिछले साल गिरफ्तार

rahul gandhi

पादरी Ponnaiah और भड़काऊ बयान का लंबा इतिहास रहा है जिसके कारण पहले भी वे कई बार मुश्किल में पड़ चुके है। पिछले साल जुलाई में एक hate speech मामले में उन्हें मदुरै के kallikudi में गिरफ्तार किया गया था । पादरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ उस समय बयान दिया था ।

ये भी पढ़ें  Rahul Gandhi बोले हमारी “भारत जोड़ो यात्रा “BJP-RSS की विचारधारा के खिलाफ

Rahul Gandhi आए भाजपा के निशाने पर

भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे पर बिना समय गवाएँ राहुल गांधी पर हमला किया। पार्टी की तरफ से राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी पर हमला किया और कहा “राहुल से मुलाक़ात के दौरान पादरी George Ponnaiah ने कहा यशु मसीह एकमात्र ईश्वर हैं, शक्ति [एवं अन्य हिन्दू भगवान ]नही हैं।

उन्होने आगे कहा “इससे पहले पादरी को उनके कट्टर बयान के लिए गिरफ्तार किया गया है जिसमें पादरी ने कहा था “मैं जूते पहनता हूँ ताकि भारत माता की गंदगी हमे संक्रमित ना कर सके। इस बात को आगे बढ़ाते हुए शहजाद ने पूछा की राहुल गांधी जिस ज़ोर शोर से भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं क्या यही उसका मकसद है जहां वो भारत को जोड़ने की नहीं बल्कि तोड़ने की बात कर रहे हैं

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com