Bajrang Dal Stop Alia Bhatt And Ranbir Kapoor : बजरंग दल के विरोध के कारण Ranbir Kapoor और Alia Bhatt नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन

0
67

Bajrang Dal Stop Alia Bhatt And Ranbir Kapoor : महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे तो उनका स्वागत विरोधियों ने किया

Entertainment news desk : 9 सितंबर को Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की फिल्म Brahmastra Movie रिलीज होने जा रही है। (Bajrang Dal Stop Alia Bhatt And Ranbir Kapoor) दोनों ही अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है। आलिया (Alia Bhatt) के द्वारा हर रोज फिल्म से जुड़े वीडियो शेयर किए जाते हैं। आलिया (Alia Bhatt) ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी थी कि वह और रणबीर (Ranbir Kapoor) उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए प्रार्थना करने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर जा रहे हैं। मंदिर जाने के लिए दोनों काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे। लेकिन जैसे ही दोनों महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे तो उनका स्वागत विरोधियों के द्वारा हुआ ।

पुलिस और बजरंग दल के लोगों के बीच हुई लड़ाई

Bajrang Dal Stop Alia Bhatt And Ranbir Kapoor

दरअसल वहां बजरंग दल के जो लोग थे उन्होंने रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) को महाकाल के मंदिर जाने से रोक दिया। (Bajrang Dal Stop Alia Bhatt And Ranbir Kapoor) इसी के चलते आलिया और रणबीर बिना दर्शन किए ही वहां से लौट गए। सोशल मीडिया पर कई वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बजरंग दल के लोगों के द्वारा भारी विरोध किया गया। पुलिस विरोधियों को रोकने का प्रयास कर रही है लेकिन विरोध इतना बढ़ गया कि पुलिस और बजरंग दल के लोगों के बीच लड़ाई होनी शुरू हो जाती है।

यह भी पढ़ें : Twitter War against Alia: #आलिया_My_Foot का लोग क्यों कर रहे हैं समर्थन?

Bajrang Dal Stop Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: ‘बीफ मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।’

Bajrang Dal Stop Alia Bhatt And Ranbir Kapoor

दरअसल रणबीर कपूर के द्वारा बयान दिया गया था जिसमे उन्होंने कहा था कि मैं पेशवर परिवार से आता हूँ। इसलिए मेरे लिए खूब सारा सारा पेशवर खाना लाया जाता है। मुझे मटन पाया और बीफ खाना अच्छा लगता है। बीफ मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।

‘हमारी गौमाता के बारे में गलत कहा’

Bajrang Dal Stop Alia Bhatt And Ranbir Kapoor

बजरंग दल के एक कार्यकर्ता के द्वारा कहा गया कि हमारा जो विरोध है वो Ranbir Kapoor को लेकर है और हम उन्हें महाकाल मंदिर में नहीं जाने देंगे। उन्होंने हमारी गौमाता के बारे में गलत कहा है। उनके द्वारा कहा गया कि मुझे बीफ खाना पसंद है। भले ही रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया दर्शन नहीं कर पाए हो, लेकिन अयान ने दोनों के वहां से जाने के बाद महाकालेश्वर मंदिर में भगवान के दर्शन किए।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhoominews.com