Bareilly SSP Office में रेप पीड़िता ने दरोगा को जूतों से पीटा

0
344
Breilly ssp office

लखनऊ ब्यूरो :  Bareilly SSP Office में चला हाई वोल्टेज ड्रामा 

Bareilly SSP office सोमवार को गवाह बना एक हाई वोल्टेज ड्रामे का, जिसमे एक महिला एक दरोगा को जूतों से पीट रही है. बताया जा रहा है कि पीटने वाली महिला एक रेप पीड़िता (Rape) है और उसका आरोप है कि दरोगा ने रेप आरोपियों के साथ मिलीभगत कर ली और उसे इंसाफ नहीं मिल पाया।

Bareilly SSP Office में मचा घमासान 

सोमवार को एक अजीब दृश्य Bareilly SSP Office में देखने को मिला जहां चारों ओर घमासान मचा हुआ था। हुआ ये कि सुबह SSP office में एक महिला आती है और वहां पहले से मौजूद एक दरोगा की जूतों से पिटाई करने लगती है. ये नजारा देखते ही चारों ओर अफरातफरी का माहौल हो जाता है और आस पास लोग वीडियो बनाने लगते हैं.

Bareilly SSP Office में पुलिस और महिला के बीच जमकर हाथापाई 

bareilly ssp office

बताया जा रहा है कि प्रेमनगर थाने में एक दरोगा तैनात हैं और इसी दरोगा पर इस रेप पीड़ित (Rape) महिला ने आरोपियों से साठगांठ करने और साक्ष्य मिटाने का आरोप लगाया है. रेप पीड़िता का आरोप है कि मेरी इतनी गुहार के बाद मदद नहीं की गयी और उल्टा उन रेप आरोपियों को बचाने में दरोगा लगे हुए हैं जिसकी वजह से अब तक इन्साफ नहीं मिल पाया।

इस पिटाई के दौरान पुलिस की महिला से हाथापाई भी हुई और बीच बचाव में महिला भी मार खा गयी। ये पीड़िता बहेड़ी निवासी बताई जा रही है है और दरोगा जो अभी प्रेमनगर में तैनात हैं वो मोहित चौधरी पहले बहेड़ी में ही तैनात थे।

सूत्रों के अनुसार पीड़िता का कहना है कि दरोगा ने दुष्कर्म आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की और जबरदस्ती सुलह करने को कहता। महिला का आरोप है कि दरोगा उन आरोपियों से मिला हुआ है और 2 महीने पहले उसने महिला को SSP ऑफिस बुलाकर झूठे मुक़दमे में जेल भेजवा दिया था। . अब महिला दरोगा का पीछा करने लगी और जेल से छूटते ही वो आज उसे SSP Office में पाकर उस पर टूट पड़ी।

Bareilly SSP Office ने रेप पीड़िता का लिया संज्ञान 

bareilly ssp office

एसएसपी ऑफिस में इस तरह के बड़े हंगामे के बाद पुलिस के आला अधिकारी और स्वयं पुलिस कप्तान ने केस के जांच के आदेश दिए हैं। फिलहाल दरोगा को पीटने वाली महिला पुलिस हिरासत में है और महिला पुलिस को सुपुर्द कर दी गयी है.

ये भी पढ़ें   Lucknow Gang Rape Case: 3 डॉक्टरों पर लड़की ने लगाया Gang Rape का आरोप