Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर-प्रदेशगर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म से हुआ गर्भपात, पुलिस मामले की...

गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म से हुआ गर्भपात, पुलिस मामले की लीपापोती में लगी रही

Bareilly में गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने, पुलिस मारपीट का मामला बताकर टरकाती रही

Bareilly के एक गांव में रहने वाली महिला के पति ने बताया कि 13 सितम्बर को वह खेत पर काम करने गयी थी और उसी समय गाँव के ही नन्हें सिंह, अजय और आधार सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की भी कोशिश की हालांकि वो गर्भ में पल रहे बच्चे का हवाला देकर छोड़ देने की गुहार लगाती रही।

bareilly

Bareilly में हुआ जघन्य अपराध,महिला 3 माह की गर्भवती थी, जान से मारने की कोशिश

जिस महिला के साथ यह घटना हुई वो 3 माह की गर्भवती थी और अपने आने वाले बच्चे का इंतज़ार कर रही थी, मगर हैवानों के चंगुल में फंस गयी । खेत में काम के दौरान तीनों आरोपियों ने उसे घेर लिया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बचने का हर प्रयास किया, वो गिड़गिड़ाती रही मगर, आरोपितों को जरा भी तरस नहीं आया।

इसी दौरान गर्भपात होने से वह बेहोश हो गयी, तब आरोपित वहां से भाग गए। 13 सितम्बर को Bareilly में हुई घटना पर पुलिस पर्दा डाल रही है और गर्भपात को मारपीट का मामला बताकर पीड़िता को थाने से लौटा दिया । बताया जा रहा है की कई चक्कर लगाने के बाद मंगलवार को प्राथमिकी लिखी जा सकी।

ये भी पढ़ें  UP Politics: यूपी में भाजपा को ललकारेंगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, क्या हो पाएगा कमाल ?

Bareilly पुलिस पर मामले की लीपापोती का आरोप,पुलिस ने शिकायत पर जताया संदेह

दुष्कर्म से हुए गर्भपात के बाद महिला खून से लथपथ बेहोश मिली और कपड़े फटे हुए थे,वहां से उसे तुरंत Bareilly मझ्गवां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया मगर हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया। होश आने पर पीड़िता ने आपबीती बताई और 16 सितम्बर को महिला थाने में शिकायती पत्र दिया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और मारपीट का मामला बताकर मामले की लीपापोती में जुट गयी है।

उधर पुलिस का कहना है कि यदि महिला के साथ 13 सितम्बर को यह घटना हुई तो उसी दिन थाने में सूचना देनी चाहिए थी जो पीड़िता या उसके परिवार ने नहीं किया। पुलिस का कहना है कि गांव में दो पक्षों में विवाद चल रहा है, प्रकरण उससे जुड़ा हो सकता है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular