Tuesday, September 27, 2022
Homeबागेश्वरBageshwar कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पर छेड़छाड़ का आरोप, छात्रों में उबाल,...

Bageshwar कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पर छेड़छाड़ का आरोप, छात्रों में उबाल, बर्खास्त करने की मांग

Uttarakhand News: Bageshwar  के पंडित बद्रीदत्त पांडे पीजी कॉलेज में एक असिस्टेंट प्रोफेसर पर छात्राओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जिसके कॉलेज के छात्रों में उबाल देखने को मिल रहा है। इन गुस्साए छात्रों असिस्टेंट प्रोफेसर को बर्खास्त करने की मांग की है।

ये आरोप हैं असिस्टेंट प्रोफेसर पर

Bageshwar
Bageshwar

बताया जा रहा है कि Bageshwar पीजी कॉलेज में यह आरोप राजनीति विज्ञान के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. संजय कुमार पर छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। आरोप लगाते हुए छात्रों ने कहा कि ये संजय कुमार छात्राओं को असाइनमेंट जमा करने के लिए अकेले में बुलाता था और तब मौका देखकर छेड़खानी करता था। बदनामी और अन्य कारणों से पहले छात्राओं ने इसकी शिकायत नहीं की लेकिन अब कॉलेज के छात्र उसे बर्खास्त करने पर अड़ गये हैं। एक छात्रा का कहना है कि वह शादीशुदा है और वह आरोपी असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ सिर्फ इसलिए नहीं बोलती थी कि कहीं उसके ससुराल वाले उसे कॉलेज जाने से रोक न दें।

कोतवाली में मुकदमा दर्ज

Bageshwar
Bageshwar

आरोपी असिस्टेंट प्रोफेसर संजय कुमार के खिलाफ छात्रों ने कोतवाली पहुंचकर अपनी बात रखी। जिसमें पीड़ित छात्रों की तहरीर पर Bageshwar कोतवाली में संजय कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। पुलिस ने धारा 354 में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर  दी है। ऐसे में असिस्टेंट प्रोफेसर की मुस्किलें बढ़ सकती हैं।

Bageshwar कॉलेज के छात्रों शिक्षक को बर्खास्त करने की कर रहे मांग

Bageshwar
Bageshwar

Bageshwar पीजी कॉलेज के छात्र अब संजय कुमार को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं। मामला बढ़ता देख संजय कुमार को द्वाराहाट अटैच कर दिया है लेकिन छात्रों का कहना है कि वह तब तक नहीं मानेंगे जब तक उसे बर्खास्त नहीं किया जाता है। इस मांग को लेकर उन्होंने प्राचार्य को पत्र भी दिया और छात्रसंघ के नेतृत्व में आरोपी असिस्टेंट प्रोफेसर का पुतला भी फूंका।

ये भी पढ़ें…

Champawat News: स्कूल में बच्चे की मौत के मामले में प्रधानाचार्य और शिक्षक निलंबित

RELATED ARTICLES

Most Popular