टैक्सी पर बोल्डर गिरने से चालक की मौत, 6 यात्री बाल-बाल बचे…

0
148
BADRINATH ROAD ACCIDENT NEWS

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:बदरीनाथ मार्ग पर पीपलकोटी इलाके में जाम में फंसी एक टैक्सी पर बड़ा बोल्डर गिरने से 42 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी।(BADRINATH ROAD ACCIDENT NEWS) बताया जा रहा है मरने वाला व्यक्ति वाहन चालक था, जो जाम के दौरान टैक्सी में ही बैठा हुआ था। गनीमत की बात यह रही कि लंबे समय तक ट्रैफिक जाम रहने के कारण टैक्सी में सवार छह यात्री नीचे उतर गए थे।
मृतक की पहचान रुद्रप्रयाग जिले के जखोली गांव निवासी सुंदर फरस्वाण के रूप में हुई है। जो कि चारधाम यात्रा के लिए रुद्रप्रयाग से बद्रीनाथ के रूट पर चलते थे, फरस्वाण के परिवार में उनकी पत्नी और चार बच्चे हैं।

BADRINATH ROAD ACCIDENT NEWS:जाम में फंसे यात्री बाहर निकल गए, चालक रह गया अंदर

पीपलकोटी चौकी के प्रभारी उप-निरीक्षक प्रदीप रावत के अनुसार लगातार बारिश और भूस्खलन के कारण पीपलकोटी से ठीक पहले सड़क पर मलबा जमा हो गया, जिससे दोनों तरफ से यातायात बाधित हो गया। चूंकि मलबा हटाने का काम चल रहा था, इसलिए वाहनों को  2-3 घंटे के लिए रोका गया था। इस कारण क्षेत्र में जाम की स्थिति बन गई थी।

ये भी पढ़ें-

Uttarakhand Weather News

6 जिलों में आज बारिश का येलो अलर्ट जारी, इस दिन दस्तक देगा मानसून

(BADRINATH ROAD ACCIDENT NEWS)पीपलकोटी से करीब 1 किमी आगे तैला घाम के पास फरस्वाण का वाहन भी यात्रियों के साथ जाम में फंस गया था। उप-निरीक्षक ने आगे बताया कि “इंतजार लंबा होने के कारण यात्रियों ने वाहन से नीचे उतरने का फैसला किया, जब बोल्डर टकराया तो दुर्भाग्य से फरस्वाण टैक्सी के अंदर की रह गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।”