वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा बदमाश अवैध तमंचा और दो जिंदा कारतूस के साथ दबोचा

0
149

खानपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक अभियुक्त को 315 बौर के तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

खानपुर/लक्सर, ब्यूरो। किसी वारदात को अंजाम देने की इराक में फिराक में घूम रहे एक बदमाश को पुलिस ने एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस के साथ अरेस्ट किया है। जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिले की खानपुर पुलिस ने एक बदमाश को 315 बोर के अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से 315 बोर का जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। खानपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार रखने की धारा 3/25ए के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी अरविन्द रतूड़ी ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध व्यक्ति कलसिया मोड़ के निकट किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़ा है।

IMG 20220503 WA0001

सूचना मिलते ही उपनिरिक्षक विकास रावत ने मय पुलिसकर्मियों कांस्टेबल विक्रम व श्रवण आदि पुलिस टीम के साथ चैकिंग अभियान चलाया और संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चैकिंग की। इस दौरान पुलिस चैकिंग होते देख मोड़ के निकट खडे व्यक्ति ने भागने का प्रयास किया।जिसे संदेह होने पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ और तलाशी के दौरान उसके पास से एक अवैध 315 बोर का तमंचा व दो जिन्दा कारतूस बरामद हुए। वहीं, पुलिस की पूछताछ में आरोपी बदमाश ने अपना नाम चंद्रशेखर पुत्र अतर सिंह निवासी नाहरौली थाना डिंग जनपद भरतपुर राजस्थान बताया।पुलिस ने आरोपी का संबंधित धारा में चालान कर दिया है।