पांच तमंचे, एक पिस्टल और 84 कारतूस के साथ दो शातिर तस्कर अरेस्ट

0
175

रुद्रपुर, ब्यूरो। यूपी से लगे ऊधमसिंह नगर जनपद पहले से क्राइम को लेकर बदनाम है। आए दिन यहां ऐसी-ऐसी वारदातें और अवैध कारोबार के साथ खूंखार अपराधियों को पुलिस पकड़कर सलाखों के पीछे डालती रही है। एक दिन पहले ही कुछ ऐसे ही दो शातिर बदमाशों को पुलिस और एसओजी की टीम ने दबोचा है। आरोपियों से पांच तमंचे, एक पिस्टल और 84 कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह रामपुर और मुरादाबाद से अवैध असलहे लेकर आते थे और रुद्रपुर क्षेत्र के ट्रांजिट कैंप सप्लाई करते थे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद मुकदमा दर्ज करने के साथ ही कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

manjunath tc ips

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक अवैध असलहे मुरादाबाद, रामपुर और बिलासपुर क्षेत्र से लाकर रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में सप्लाई करते थे। बरामद असहले वह ट्रांजिट कैम्प के राजा कालोनी निवासी रोहित शर्मा को देने आ रहे थे। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। रोहित शर्मा के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उसे भी अरेस्ट किया जाएगा।

एसएसपी ऊधमसिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने बताया कि एक दिन पहले देर रात पुलिस और एसओजी की टीम ने रामपुर रोड के बराड़ कालोनी तिराहे पर चेकिंग के दौरान इन आरोपियों को अरेस्ट किया है। इससे पहले एक मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि मुरादाबाद और रामपुर के बिलासपुर से बाइक सवार दो युवक अवैध असलहे लेकर ट्रांजिट कैंप के एक व्यक्ति को देने आ रहे हैं। इस पर कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी, एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट पुलिस टीम के साथ वाहनों की चेकिंग करने लगे। पुलिस चेकिंग देखकर दो बाइक सवार युवक हाइवे से बराड़ कालोनी की ओर भागने लगे। पुलिस और एसओजी टीम ने दोनों का पीछा कर आरोपियों को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपियों की शिनाख्त प्रदीप राजपूत पुत्र सुंदर लाल उर्फ शिव शंकर निवासी बिलासपुर, रामपुर और निवास हाल ट्रांजिट कैंप और राजा कालोनी निवासी पीतलनगरी, थाना कटघर, जिला मुरादाबाद निवासी यश ठाकुर उर्फ जुगवार पुत्र सुनील सिंह के रूप में हुई। तलाशी के बाद बाइक में लगी डिग्गी से एक पिस्टल, पांच तमंचे और 84 कारतूस बरामद किए गए।

पांच तमंचे, एक पिस्टल और 84 कारतूस के साथ दो शातिर तस्कर अरेस्ट