दुःखदः मुखेम जा रहे तीन स्कूटी सवार 100 मीटर गहरी खाई में गिरे, तीनों की मौके पर ही मौत

0
187
दुःखदः मुखेम जा रहे तीन स्कूटी सवार 100 मीटर गहरी खाई में गिरे, तीनों की मौके पर ही मौत

दुःखदः मुखेम जा रहे तीन स्कूटी सवार 100 मीटर गहरी खाई में गिरे, तीनों की मौके पर ही मौत

उत्तरकाशी, ब्यूरो। उत्तराखंड में बरसात शुरू होते ही स्थानीय लोगों के साथ ही पर्यटकों का भी जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। आज सुबह से ही हो रही बारिश के कारण टिहरी और उत्तरकाशी जनपद की सीमा से सटे लंबगांव-रातलधार मोटरमार्ग पर स्कूटी वाहन हादसे का शिकार हो गया। इस दुःखद हादसे में तीन लोगों की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। स्कूटी दुर्घटना स्थल से करीब 100 मीटर गहरी खाई में गिरी है। हादसे की सूचना मिलने के लंबगांव थाना पुलिस और एसडीआरफ उत्तरकाशी की टीम मौके पर राहत एवं बचाव कार्य के लिए पहुंची और शवों को खाई से बाहर निकाला।

dukhad hadsa 2

बता दें कि आज शनिवार को तकरीबन 12ः45 बजे स्कूटी सवार पोखरियाल गांव और मुखेम के तीन व्यक्ति मुखेम गांव जा रहे थे। इसी दौरान रातलधार न्यूसारी भैंत मोटर मार्ग पर लंबगांव से लगभग तीन किमी आगे स्कूटी अचानक अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है। सूचना के बाद पहुंची लंबगांव थाना पुलिस और उत्तरकाशी एसडीआरएफ की टीम तीनों मृतकों के शवों को निकाल रही है।

schooti

इस संबंध में लंबगांव थानाध्यक्ष कुंवर राम आर्य ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त हादसे में मृतक मुखेम निवासी सोहन और मोहन लाल दोनों सगे भाई थे। इस हादसे में सोहन लाल पुत्र फगण लाल, उम्र 42 वर्ष, मोहन लाल पुत्र फगण लाल उम्र 45 वर्ष निवासी मुखेम और हर्ष लाल पुत्र शान्ति लाल उम्र 40 वर्ष, निवासी पोखरियाल गांव की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना होने पर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब तक पुलिस और एसडीआरफ टीमें रेस्क्यू के लिए पहुंची, तब तक तीनों लोगों ने दम तोड़ दिया था।