यहां अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, व्यापारियों से तीखी झड़प

0
285
devbhoomi
devbhoomi

हल्द्वानी में नगर निगम द्वारा दूसरे दिन भी जारी रहा नगर निगम का अतिक्रमण अभियान, बॉम्बे क्रोकरी के सामने बनेगी पुलिस पिकेट

हल्द्वानी (पंकज अग्रवाल): नगर निगम हल्द्वानी- काठगोदाम व जिला प्रशासन ने अतिक्रमणकारियों के बुलंद हौसलों को तोड़ने के लिए अपनी कमर कस ली है। जिसमें आज नगर निगम ने वृद्ध स्तर पर अतिक्रमण अभियान चलाया की शुरुआत तिकोनिया चैराहे से की। निगम ने अतिक्रमणकारियों के द्वारा अनिश्चित रूप से किए गए वही आज दूसरे दिन नगर निगम द्वारा रोडवेज से लेकर सदर बाजार फल मंडी मंगल पड़ाव होते हुए मंडी तक अतिक्रमण व फुटपाथ पर लगाए गए ठेलो को हटाया तथा आगे से अतिक्रमण ना करने की हिदायत दी। वहीं, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया कि यह कार्रवाई आगे भी चलती रहेगी।

devbhoomi
DEVBHOOMI
devbhoomi
devbhoomi
uttarakhand news
uttarakhand news
uttarakhand news
uttarakhand news

साथ ही अतिक्रमण हटाओ को लेकर प्रशासन एवं व्यापार मंडल के बीच नोकझोंक भी हुई अभियान में मुख्य नगर आयुक्त नगर निगम हल्द्वानी-काठगोदाम पंकज उपाध्याय, सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह, सहायक नगर आयुक्त गौरव भसीन, नायब तहसीलदार हरीश बुद्धिस्ट चंदन सिंह सिजवाली, वसीम मियां, नगर निगम कर्मचारी व पुलिस बल मौजूद रहा। इस दौरान निगम अधिकारियों व व्यापारी नेताओ में खासी झड़प भी हो गई। निगम अधिकारियों ने बॉम्बे क्रोकरी से सामने बने नाले पर बाजार क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस पीकेट बनने की बात कही। नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने बताया कि अतिक्रमण को लेकर दो-तीन दिन पहले से ही अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है जो आगे भी जारी रहेगा।