Asia Cup 2022 के लिये वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी, ये टीम जीतेगी Asia Cup

0
44

पाकिस्तान टीम एशिया कप 2022 की विजेता बन सकती है

Sports news desk : भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग के द्वारा एक बड़ी भविष्यवाणी की गई है। उनके द्वारा बताया गया है कि एशिया कप 2022 कौन जीतेगा। Asia Cup 2022 वीरेंद्र सहवाग के द्वारा बताया गया कि आने वाला मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम होने वाला है। आपको बता दें कि सुपर 4 के अपने पहले मैच में भारत पाकिस्तान से हारा है। जिसके बाद टीम इंडिया के लिए उसका अगला मैच करो या मरो वाला होने वाला है। यह मैच श्रीलंका टीम के साथ होगा। इस मैच से पहले ही सहवाग ने भविष्यवाणी कर दी है कि अगर भारतीय टीम एक भी मैच हारती है तो पाकिस्तान टीम Asia Cup 2022 की विजेता बन सकती है।

Virender Sehwag Prediction On Asia Cup 2022: अब भारतीय टीम पर दवाब

Virender Sehwag Prediction On Asia Cup 2022

वीरेंद्र सहवाग के द्वारा कहा गया कि अगर भारत आने वाला एक भी मैच हारा तो उसे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ेगा। इससे पाकिस्तान को फायदा होगा।  क्योंकि पाकिस्तान एक मैच हारा और दूसरा मैच जीता तो उसका जो नेट रन रेट है वो उसे फाइनल में ले जाएगा, क्योंकि उसने एक मैच हारा है और दो मैच जीते है। भारत अपना एक मैच पाकिस्तान से हार चुका है। अगर वो दूसरा मैच भी हारता है तो वह इस टूर्नामेंट (Asia Cup 2022) से बाहर हो जायेगा।

यह भी पढ़ें : Patel Replaces Ravindra Jadeja: भारतीय टीम को लगा झटका, Asia Cup से बाहर हुए जडेजा

पाकिस्तान टीम लंबे समय बाद फाइनल में खेलने जा रही

Virender Sehwag Prediction On Asia Cup 2022

उनके द्वारा आगे कहा गया कि “पाकिस्तान टीम लंबे समय बाद फाइनल में खेलने जा रही है। पाकिस्तान टीम के द्वारा लंबे समय बाद भारत को एशिया कप में मात दी गई है। इसलिए इस साल  पाकिस्तान टीम Asia Cup 2022 जीत सकती है”

भारतीय क्रिकेट टीम का मुकाबला आज श्रीलंका के साथ

Virender Sehwag Prediction On Asia Cup 2022

भारतीय क्रिकेट टीम का मुकाबला आज (6 सितंबर) श्रीलंका के साथ है और 8 सितंबर को अफगानिस्तान के साथ है। अगर भारत को एशिया कप फाइनल में पहुंचना है तो इन दोनों टीमों को हराना होगा। इसके बाद फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच Asia Cup 2022 का महामुकाबला हो सकता है।

Read More:- Asia Cup 2022 में बरेली के शराब कारोबारी का पाकिस्तान टीम को Support महंगा पड़ा

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhoominews.com