Asia Cup 2022 में बरेली के शराब कारोबारी का पाकिस्तान टीम को Support महंगा पड़ा

0
123
asia cup 2022

लखनऊ /नई दिल्ली : Asia Cup 2022 Viral News हिंदुस्तानी होकर भी पाकिस्तान से प्रेम ?

कभी कभी कुछ ऐसे नज़ारे देखने को मिल जाते हैं कि यकीन नहीं होता कि क्या रिएक्शन दें। ऐसा ही नजारा दुबई Asia Cup 2022 में भारत पाकिस्तान के मैच में देखने को मिला। दुबई में मैच के दौरान स्टैंड्स में एक युवक पाकिस्तानी टी शर्ट पहने हुए और हाथ में पाकिस्तानी झंडा लिए हुए पाकिस्तानी टीम का समर्थन करता दिख रहा है. यहाँ तक तो ठीक था लेकिन असली सच ने लोगों के होश उड़ा दिए जब उन्हें पता चला कि ये युवक एक हिन्दुस्तानी है।

Asia Cup 2022 Viral Photo ये कैसा प्यार ?

जब हम सभी भारत का मैच देखते हैं तो सिर्फ अपनी भारतीय टीम को चीयर करते हैं और विरोधी टीम अगर अच्छा खेल रही तो उसको भी सपोर्ट करते हैं ,हालाँकि मन से हम येही चाहते हैं की अंत में जीत भारतीय टीम की ही हो। ये जज्बा एक हिन्दुस्तानी होने के नाते स्वाभाविक है लेकिन आज जो नजारा इस युवक की वायरल फोटो में दिखा वो समझ से परे है कि ये कैसा प्यार है जो अपनी टीम को सपोर्ट न करके विपक्षी टीम को कर रहा है और ये तब और सोचनीय हो जाता है जब विपक्षी टीम पाकिस्तानी हो.

asia cup

Asia Cup 2022 हिन्दुस्तानी शराब कारोबारी को ये प्रेम पड़ा महंगा ,पुलिस में शिकायत 

बताते चलें कि इस वायरल फोटो में दिख रहा युवक एक हिन्दुस्तानी है जो उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का मूल निवासी संयम जयसवाल है जो एक शराब कारोबारी है और दुबई में मैच देखने गया था। अब जब ये पाकिस्तानी टी शर्ट और झंडे वाली फोटो वायरल हो रही है तो सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं और इसने खलबली मचा दी है. इस मामले को लेकर लोगों में आक्रोश है और वो ट्वीट के माध्यम से DGP, IG समेत सभी बड़े पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई की मांग कर रहे।

Asia Cup 2022 शराब कारोबारी के इस कृत्य से हिन्दू संगठनों में आक्रोश 

शराब कारोबारी के इस वायरल फोटो ने उसे शंका के घेरे में खड़ा कर दिया है और चारों तरफ उसकी निंदा हो रही है. पुलिस के बड़े अधिकारियों के पास लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से मैसेज आ रहे हैं इस कारोबारी पर कार्रवाई के लिए। वहीं दूसरी तरफ इस मुद्दे न जोर पकड़ लिया है और अब हिन्दू संगठनों ने भी इस शराब कारोबारी संयम जायसवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बरेली से लेकर हर जगह से लोग इस वाक्ये की कड़ी आलोचना कर रहे। हिन्दू संगठनों ने तो पुलिस को इस युवक की जांच करने की मांग कर डाली कि आखिर इसका पाकिस्तान से कोई कनेक्शन तो नहीं.

ये भी पढ़ें Asia Cup 2022 : Shahid Afridi ने बताया, IND-PAK के बीच होने वाला मुकाबला कौन जीतेगा