Dehradun Crime News: 73 वर्षीय बुजुर्ग ने क्रिकेट बैट से पीट- पीटकर पत्नी की हत्या की

0
60
Dehradun Crime News

Uttarakhand News- Dehradun Crime News: देहरादून में एक 73 वर्षीय बुजुर्ग ने क्रिकेट बैट से पीट- पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है। यह मामला देहरादून के डालनवाला क्षेत्र के बलबीर रोड का बताया जा रहा है।

Dehradun Crime News
आरोपी 73 वर्षीय बुजुर्ग राम सिंह

खाना बनाने को लेकर हुआ झगड़ा

Dehradun Crime News में सामने आया है कि 73 वर्षीय बुजुर्ग राम सिंह रेहड़ी लगाने का काम करता था और डालनवाला में बलबीर रोड में बीजेपी प्रदेश कार्यालय के पास रहता था। सोमवार रात करीब 10.30 पर उसकी अपनी पत्नी उषा देवी के साथ खाना बनाने को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद गुस्से में आरोपी राम सिंह ने क्रिकेट बैट निकाला और उससे अपनी पत्नी को इतना पीटा की उसकी हत्या हो गई। बताया जा रहा है कि उनके बीच पारिवारिक झगड़ा भी चल रहा था।

Haridwar Murder Case
Haridwar Murder Case

 हत्या कर शव को खुद ले गया अस्पताल

Dehradun Crime News में ये चौंकाने वाली बात सामने आई है कि आरोपी राम सिंह ने अपनी पत्नी हत्या करने के बाद खुद शव को अस्पताल ले गया। अस्पताल पहुंचते ही सब भौंचक्के रह गये। उसके बाद पुलिस की सूचना दी गई। पुलिस ने अस्पताल पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Dehradun Crime News: तीन साल पहले हुई थी शादी

Dehradun Crime News एसपी सिटी देहरादून सरिता डोभाल ने बताया कि आरोपी राम सिंह की और मृतक उषा देवी की जो 53 वर्षीय थी की शादी तीन साल पहले 2019 में हुई थी। Dehradun Crime News में यह भी चौंकाने वाली बात सामने आई है कि मृतक उषा देवी बदमाश करण शिवपुरी की मां थी, करण शिवपुरी पर लूट और डकैती के कई मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें

UKSSSC Paper Leak Case में बड़ा खुलासा, आयोग ने व्यापम की ब्लैकलिस्टेड कंपनी से कराई परीक्षा