अंकिता भंडारी मर्डर के तीनों आरोपियों पर आज होगा आरोप तय

0
311
Ankita Bhandari News
Ankita Bhandari News

Ankita Bhandari News: कड़ी सुरक्षा के बीच कोटद्वार एडीजे कोर्ट में आज किए जाएंगे तीनों आरोपी पेश  

Ankita Bhandari News: उत्तराखंड के अंकिता भंडारी मर्डर केस (Ankita Bhandari News) में आज कोटद्वार के एडीजे कोर्ट में तीनों आरोपियों की पेशी होगी। कड़ी सुरक्षा के साथ पुलिस आरोपियों को कोर्ट लेकर पहुंचेगी जहां उनके आरोप तय किए जाएंगे।     

आपको बता दें कि आरोपी सौरभ भास्कर की जमानत याचिका बीते 15 मार्च को कोर्ट द्वारा खारिज कर दी गई थी, मगर नियमित केस में तीनों आरोपियों पर आरोप तय करने की तारीख 18 मार्च रखी गई थी यानी की आज। कुछ ही देर में पुलिस तीनों आरोपियों को कोटद्वार एडीजे कोर्ट में पेश करेगी जहां आरोप तय होने के बाद सत्र परीक्षण शुरू किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:
Electricity Price Increase
उपभोक्ताओं को लगने वाला है बिजली का जोरदार झटका, 12% महंगी हो सकती है बिजली

आपको बता दें कि बीते साल यानी की 18 सितंबर 2022 की रात वनंत्रा रिसोर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर अंकिता भंडारी का खून (Ankita Bhandari News) कर दिया था, जिसके बाद उसने खुद ही अंकिता भंडारी के गायब होने की रिपोर्ट राजस्व पुलिस को दी और राजस्व पुलिस द्वारा 3 दिनों तक केस में लापरवाही बरतने के बाद और लोगों के बढ़ते विरोध के बाद प्रशासन द्वारा इस केस को रेगुलर पुलिस को सौंप दिया गया।

पुलिस की जांच में सामने आया कि अंकिता भंडारी गायब नहीं थी बल्की उसका मर्डर (Ankita Bhandari News) कर दिया गया था और वो भी रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके 2 अन्य साथी अंकित और सौरभ द्वारा, जिसके बाद पुलिस द्वारा पुलकित आर्य, अंकित और सौरभ को 22 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

ये भी पढ़ें:
Coronavirus in India
चमगादड़ से नहीं, इस जानवर से फैला कोरोना संक्रमण, रिसर्च में हुआ खुलासा

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com